Technology

Electric Scooters And Bikes Buy online: घर बैठे सामान तो खूब मंगवाया होगा लेकिन अब मंगवाए घर बैठे इलेक्ट्रिक गाड़िया वो भी स्पेशल ऑफर्स में…

Electric Scooters And Bikes Buy online: अगर आप भी आज दो पहियाँ गाड़ी लेने का सोच रहे है तो खुश हो जाये क्योंकि हम लेकर आए है अमेज़न से बेस्ट डील्स पर इलेक्ट्रिक गाड़िया जो आपके मेंटेनेंस और पेट्रोल के खर्चे को कर देगी पूरी तरिके से खत्म। आज हम जितने भी इलेक्ट्रिक गाड़ी लाये है वे बेहद ही शानदार परफोर्मेंस के लिए जाने जाते है साथ बहुत ही कम दामों में आप इन्हें अपना बना सकते है।

Electric Scooters And Bikes Buy online
Electric Scooters And Bikes Buy online

1. REVOLT RV400 AI-Enabled Electric Motorcycle
Amazon – Electric Scooters And Bikes: REVOLT द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई ये इलेक्ट्रिक बाइक काफी फेमस होते जा रही है। इसे कंपनी द्वारा इ कलर में लांच किया गया है। अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इसकी बैटरी 3.24 KWh की क्षमता वाली ली-ऑयन बैटरी है जो 4.5 घंटा लगता है पूरे रीती से चार्ज होने में जो 150 किमी की रेंज देने का कार्य करता है। इसकी रफ़्तार की बात करे तो यह 80 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकती है। अमेज़न पर अभी इस गाड़ी पर 4% का ऑफ चल रहा जिसे इस गाड़ी की कीमत काफी कम हो गई है।
REVOLT Electric Motorcycle Price: Rs 1,44,950

 

Electric Scooters And Bikes Buy online
Electric Scooters And Bikes Buy online

2. Hero VIDA V1 Pro Electric Scooter
Amazon – Electric Scooters And Bikes: हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा निकाली गई ये VIDA की V1 Pro Electric Scooter एक बेहद ही पसंदिदा इलेक्ट्रिक स्कूटर बनते जा रही है अगर हम इसकी खासियत की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 80 किमी प्रति घंटा तक है जिसमें ड्यूल रिमूअल बैटरी है जो की हर चार्ज के साथ 110 किमी की रेंज तक चलती है। हीरो मोटोकॉर्प ने VIDA V1 Pro Electric Scooter को ५ कलर में लॉंच किया है जिसे आप कम से कम दामों में अमेज़न से ले सकते है।
VIDA Electric Scooter Price: Rs 1,45,900

Read More: electric scooter: अगर खरीदना चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर तो अभी है सुनहरा मौका, Odysse और iVOOMi कंपनियां दे रही बंपर ऑफर!

 

 

3. Ampere Electric Scooter
Amazon – Electric Scooters And Bikes: अगर सस्ते, सुन्दर और टिकाऊ गाड़ी की बात की जाये तो Ampere Electric Scooter का नाम ज़रूर लिया जायेगा जो की इतने सारे फीचर्स के साथ इतने कम दाम में आता है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें 3 ड्राइव मोड आते हैं जिसे सिटी और आउटर में चलाने के लिए स्विच कर सकते है , 22 लीटर का स्टोरेज स्पेस, आराम से बैठने के लिए लंबा लेगरूम, पोर्टेबल बैटरी पैक जीसे हर चार्जिंग में ये 121 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है , यूएसबी चार्जिंग पॉइंट – फ़ोन की बैटरी खत्म होने का टेंशन ही नहीं, रिवर्स मोड, साइड स्टैंड सेंसर आदि। इतनी बढ़िया गाड़ी को तो सही में छोरडना मुश्किल है इसलिए आज ही इसे अमेज़न से मंगा कर अपना बनाये।
Ampere Electric Scooter Price: Rs 94,900

Amazon - Electric Scooters And Bikes
Amazon – Electric Scooters And Bikes

4. Tork Motors Kratos R Electric Bike
Amazon – Electric Scooters And Bikes: पूरी लिस्ट में सबसे पावर वाली गाड़ी की बात करे तो वो Tork Motors Kratos R Electric Bike है। इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें 4kWH की क्षमता वाले लिथियम ऑयन बैटरी पैक आता है जो 1 घंटे में 80% तक चार्ज होने का दावा करती है जो एक बार पूरा चार्ज हो जाये उसके बाद 180 किमी की रेंज देता है। इसकी रफ़्तार की बात की जाये तो यह मोटरसाइकिल 105 किमी प्रतिशत घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है। जो बात इसे सबसे बढ़िया बनाती है वो है इसका स्पोर्टी लुक जो इससे दिखने में बहुत आकर्षित बनाता है। आज ही इस स्पोर्टी लुक को अमेज़न से अपना बनाये।
Tork Motors Electric Motorcycle Price: Rs 1,87,499

Read More: Royal Enfield Hunter 350 : अगर करना चाहते हैं सुहाना सफर तो अपने Royal Enfield Hunter 350 बाइक में ऐड कीजिए ये 5 बेहतरीन एक्सेसरीज

5. Okaya Faast F4 Electric Scooter
Electric Scooters And Bikes Buy online: क्लासिक स्कूटर लुक के साथ आने वाली Okaya की Faast F4 Electric Scooter जो की कम दामों में बहुत से फीचर्स के साथ आता है सबसे पहले इसकी 72V60Ah की क्षमता वाली बैटरी जो एक बार चार्ज होने के बाद 140 किमी से लेकर 150 किमी की रेंज दे सकता है इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 – 5 घंटे लगते है। ऐमज़ॉन से मंगवा कर आप भी इस क्लासिक इलेक्ट्रिक गाड़ी को अपना बनाये।
Okaya Electric Scooter Price: Rs 1,32,990

आपको बता दें कि ऊपर जितनी भी इलेक्ट्रिक गाड़ियां दी गई है वो सारे अफोर्डेबल प्राइस में है और जिन्हें पेट्रोल वाली गाड़ियों से इलेक्ट्रिक में शिफ्ट होना है उनके लिए बेस्ट है।

Related Articles

Back to top button