AutomobileTechnology

Electric Scooter: अगर खरीदना चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर तो अभी है सुनहरा मौका, Odysse और iVOOMi कंपनियां दे रही बंपर ऑफर!

Electric Scooter : आए दिन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बंपर बिक्री को देखते हुए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वालीं कंपनियां ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर लेकर आते रहती है। इसके साथ सतह एक्सटेंडेड बैटरी वॉरंटी प्रोग्राम और अपग्रेड प्रोग्राम लेकर आती है। ओडिसी और आईवूमी जैसी पॉपुलर कंपनियों ने इन दिनों ग्राहकों के लिए आकर्षक प्रोग्राम शुरू किए हैं, जिनके बारे में आप भी जानें।

Hero Electric Atria LI Low Speed Scooter
Hero Electric Atria LI Low Speed Scooter

5 साल तक की एक्‍सटेंडेड वॉरंटी:

electric scooter: प्रमुख इलेक्ट्रिक वीइकल निर्माता कंपनी ओडिसी इलेक्ट्रिक ने अपने पॉपुलर मॉडल्स की बैटरियों के लिए एक्‍सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम की पेशकश की है। कंपनी 1 मार्च 2024 से ओडिसी के इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकल खरीदने वाले ग्राहकों को चुनिंदा मॉडलों पर 5 साल तक की एक्‍सटेंडेड वॉरंटी ऑफर करेगी। वहीं, पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी आईवूमी ने वीइकल अपग्रेड प्रोग्राम शुरू किया है, जिसमें ग्राहक अपने पुराने स्कूटर को आईवूमी के नए क्लाउड कनेक्टेड स्कूटर्स में अपग्रेड करा सकेंगे। यह इंडस्ट्री में अपने तरह का सबसे खास प्रोग्राम है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद है।

Read More : electric scooter: अगर खरीदना चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर तो अभी है सुनहरा मौका, Odysse और iVOOMi कंपनियां दे रही बंपर ऑफर!

electric scooter: आईवूमी के स्कूटर को अपग्रेड कराने में कितना खर्च आईवूमी इंडियन मार्केट में JeetX, S1 और S1 2.0 जैसे 3 धांसू हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है और ग्राहक अब वीइकल अपग्रेड प्रोग्राम के तहत किसी भी मॉडल को अपग्रेड करा सकेंगे और इसकी इंट्रोडक्ट्री प्राइस महज 2,999 रुपये है। अपने स्कूटर को अपग्रेड कराने का सबसे बड़ा फायदा होगा कि ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नॉलजी और सभी जरूरी फीचर्स वाले क्लाउड कनेक्टेड प्रोडक्ट मिल जाएंगे, जिनसे उनका एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा। आईवूमी के को-फाउंडर और सीईओ अश्विन भंडारी ने इसे स्मार्ट ई-मोबिलिटी की दिशा में नए युग की शुरुआत बताया है।

 

Electric Scooter
Electric Scooter

ओडिसी इलेक्ट्रिक के एक्‍सटेंडेड बैटरी वॉरंटी प्रोग्राम की खास बातें:

electric scooter: अपने सभी लीथियम-आयन प्रोडक्ट्स के लिए ओडिसी इलेक्ट्रिक ने एक्‍सटेंडेड बैटरी वॉरंटी प्रोग्राम लेकर आई है, यानी कंपनी 2 साल की अतिरिक्‍त एक्‍सटेंडेड वॉरंटी अपने सभी मॉडलों की बैटरी पर दे रही है। एक्‍सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम की शर्तों के अनुसार, सिर्फ बैटरी की स्‍ टैंडर्ड वॉरंटी कुल 5 साल किया जा सकता है। जोकि पहले 3 साल थी. यह सिर्फ बैटरी में किया जाएगा. इस प्रोग्राम का लाभ हॉक प्‍लस, इवोकिस, ई2गो+, रेसर लाइट, ई2गो लाइट, हॉक लाइट, वेडर और वी2+ /वी2 जैसे बाइक और ओडिसी के पॉपुलर स्कूटर पर मिलेगा। नेमिन वोरा जोकि ओडिसी इलेक्ट्रिक वीइकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हैं ने इस मामले में कहा कि बैटरी खराब होने के डर से मुक्‍त होकर इस पहल के साथ ग्राहक ईवी का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

 

electric Scooter
electric Scooter

Read More : आ गया सबसे सस्ता Electric Scooter, मात्र 42 हजार में अपना बना लें…

नए एक्‍सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम की महत्‍वपूर्ण बातें:

electric scooter: ओडिसी के नए एक्‍सटेंडेड वॉरंटी प्रोग्राम में महत्‍वपूर्ण रूप से इस प्‍लान को उत्‍पाद खरीदने के 365 दिनों के भीतर खरीद सकते है। ग्राहक बैटरी की क्षमता और आयु के आधार पर उसके खर्च को लेकर अनलिमिटेड क्‍लेम्‍स कर सकते हैं। सर्विस कंपनी के ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर्स पर मिलेगी। ओडिसी के अधिकृत डीलरों के माध्‍यम से एक्‍सटेंडेड बैटरी वॉरंटी प्रोग्राम देशभर में उपलब्‍ध होगा।

Related Articles

Back to top button