मनोरंजन

Divya Agarwal Pregnancy : दिव्या अग्रवाल की शादी से पहले प्रेग्नेंट की खबरें, सोशल मीडिया में लगी आग

Divya Agarwal Pregnancy : दिव्या अग्रवाल आये दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. दिव्या अग्रवाल के लाखों फालोवर हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 1’ से चर्चा में रहने वाली दिव्या हॉरर मूवी ‘रागिनी एमएमएस 2’ में नजर आ चुकी है. और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. दिव्या अग्रवाल अपने प्रोफेसनल लाइफ के बजाय पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में बनी रहती है. इसके चलते उसे उतार चढाव भरी जिंदगी का सामना भी करना पड़ता है.

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल को लेकर एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है. जिसकी माने तो दिव्या अग्रवाल शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई है. दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपूर्व पडगांवकर से शादी की है. जिसकी फोटोग्राफ्स तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. इस बीच एक और वीडियो वायरल हो रही है. जिसमे दिव्या का बेली निकला हुआ दिख रहा है. जिसके बाद लोगों का कयासों का दौर शुरू हो गया है. वही फालोवर की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है.

Read More : Sofia Ansari ने ये क्या दिखा दिया…सब शर्म से हो रहे पानी-पानी…   Divya Agarwal Pregnancy 

Divya Agarwal Pregnancy : कयासों का बाजार गर्म होने के बाद दिव्या अग्रवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. और प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर जवाब दे दिया है। दिव्या ने पोस्ट शेयर करते हुये लिखा है. ‘यह कहने की बजाय की इतने मोटे क्यों हो, इतना पतले क्यों हो, इतने काले क्यों हो, इतने छोटे क्यों हो, इतने लंबे क्यों हो। बस यह कहो न प्यारे लग रहे हो। हर वक्त बकवास करने की जरूरत क्या है. दिव्या ने डायरेक्ट कुछ नहीं कहा है. लेकिन को लेकर चल रहे बकवास पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. और अपना जवाब भी दे दिया है।’

Read More : Sofia Ansari ने सोशल मीडिया में लगाई आग, छोटे-छोटे कपड़ों में फालोवर का मचल रहा दिल… Divya Agarwal Pregnancy  

Divya Agarwal Pregnancy : आपको बता दें शादी के बाद दिव्या और अपूर्व दोनों ने डांस करते दिखे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो में दिव्या अपूर्व हग करते दिख रही है. इस दौरान दिव्या बेली दिख रहा है. जिसके बाद कमेंट का दौर शुरू हो गया. किसी ने इस पर लिखा दिव्या का बेबी बंप है क्या। हालांकि दिव्या के कुछ फैंस ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए कमेंट भी किया। नॉर्मल बेली बंप भी हो सकता है। किसी ने कमेंट किया कि शादी के दौरान इतना खाना-पीना हो जाता है तो ये फूड बंप हो सकता है.

Related Articles

Back to top button