व्यापार

Discount On SUV Cars : इन पापुलर कारों पर मिल रही है तगड़ी छूट, महिंद्र एसयूवी से लेकर कई गाड़ियां हैं शामिल

Discount On SUV Cars : त्योहारों का सीजन आ चुका है ऐसे में अक्सर लोग सोचते हैं कि त्योहारों के सीजन में गाड़ियों पर भारी छूट मिलती है जो की सही भी है। दीपावली का समय आ रहा है ऐसे में डिस्काउंट का ऑफर भी आ रहा है दिवाली के समय में मारुति, सुजुकी, महिंद्रा, स्कोडा जीप और स्टीवन एसयूवी के डीलर कई मॉडलों पर भारी छूट दे रहे हैं। अगर आपका बजट कम है, तो आप दिवाली के खास डिस्काउंट ऑफर में इन गाड़ियों को खरीद सकते हैं। आपको इन गाड़ियों पर ₹50,000 से लेकर 3.5 लाख रुपए तक की छूट मिलेगी। इस ऑफर में टॉप गाड़ियां शामिल है आज हम एसयूवी कारों के डिस्काउंट के बारे में जानेंगे।

Read More : जल्द लांच होने जा रही Tata Punch इलेक्ट्रिक कार, रद्दी के भाव बेचने को मजबूर हुई कंपनी   Discount On SUV Cars   

महिंद्रा बोलेरो नियो

Discount On SUV Cars : इस कर को पहले कई नाम से जाना जाता था खासकर TUV300 के नाम से जाना जाता था वही दिवाली के ऑफर में इस मॉडल को बोलोरो न्यू के रूप में रीब्रांड किया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है आपको बता दे की बोलोरो न्यू में 1.5 लीटर, तीन सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है, जोकि 100hp पावर और 260nm टॉर्क जनरेट करता है। दिवाली के मौके पर इस गाड़ी पर आपको ₹50000 का डिस्काउंट मिल रहा है। बोलेरो महिंद्रा की सबसे पुरानी पेशकशों में से एक है। यह 76hp, 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन के साथ आता है, जिसे नए सुरक्षा और उत्सर्जन नियमों के अनुपालन के लिए अद्यतन किया गया है। इस कार पर 70,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है।

मारुति सुजुकी

Discount On SUV Cars : मारुति सुजुकी सभी की फेवरेट कार होती है यह दिवाली के मौके पर आपको अच्छी कीमत में अच्छे ऑफर में मिल जाएगी। अगर आप भी दिवाली से पहले कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेस्ट रहेगी। ज़ेटा मारुति जिम्नी लाइनअप में एंट्री-लेवल वेरिएंट है। इसमें टॉप-स्पेक अल्फा वेरिएंट के समान 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसमें इसका 4WD ऑफ-रोड गियर भी शामिल है।

Read More : Hyundai के इस कार की मची लूट! ग्राहक को मिल रहे धांसू SUV की सेफ्टी फीचर्स Discount On SUV Cars    

इस एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का फायदा मिल रहा है। फॉक्सवैगन ताइगुन में 1.0 लीटर TSI इंजन है जो 115hp और 178Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है। इस एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का फायदा मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button