राष्ट्रीय

CRIME NEWS : SI ने महिला के साथ की मारपीट व गाली गलौच, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखें वीडियो…

छतरपुरCRIME NEWS : छतरपुर जिले के बड़ामलहरा अनुभाग के उपथाना घुवारा में पदस्थ एएसआई धनीराम तिवारी का फरयादी महिला के साथ मारपीट एवं गाली गलौच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फरयादी महिला के द्वारा इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत भी की लेकिन आज तक महिला को कोई इंसाफ नही मिला है।

15 अप्रैल को फरयादी जशोदा यादव ने उपथाना घुवारा जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि इंद्रा यादव निवासी पुतरीखेरा हमारे घर आई और उसके द्वारा पेप्सी में कुछ जहरीला पदार्थ मिला कर पिला दिया जिससे फरयादी महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई और जिला अस्पताल टीकमगढ़ दो दिन इलाज कराया इसके बाद जब महिला स्वस्थ हुई तब महिला द्वारा इस मामले को लेकर उपथाना जाकर पूछा कि हमारी इस रिपोर्ट में क्या कार्रवाई हुई है।

Read More : CRIME NEWS : दोपहिया वाहन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से बुलेट जप्त

CRIME NEWS : इस बात को लेकर उपथाना में पदस्त एएसआई धनीराम तिवारी भड़ग गया और महिला के साथ मारपीट करने लगा और गन्दी गन्दी गाली गलौच करने लगा उसी समय महिला की बेटी ने तत्काल वीडियो बनाया तो उसी समय एएसआई धनीराम तिवारी के द्वारा महिला का मोबाइल तोड़ दिया और महिला की बेइज्जती कर परिसर से भगा दिया और महिला का मोबाइल भी जप्त कर लिया।

फरयादी महिला ने बताया कि एएसआई धनीराम तिवारी ने मेरे गाली गलौच एवं मारपीट की है जिसका वीडियो है साथ मुझे धमकी दी है कि अगर ज्यादा शिकायत की तो में तुझे धारा 353 शासकीय कार्य बाधा डालने की धाराओं के तहत जेल भेजवा दूंगा मेरी बेटी डीआईजी साहब के कार्यालय में पदस्त है तू मेरा कुछ नही बिगाड़ पाएगी साथ इधर के छुटपुट अधिकारी कुछ नही कर पाएंगे।

Read More : CRIME NEWS : रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों गिरफ्तार, एंटीकरप्शन ब्यूरो ने कार्यवाही

CRIME NEWS : जबकि महिला ने एएसआई धनीराम तिवारी की शिकायत लवकर पुलिस अधीक्षक अगम जैन से की तो महिला को एसडीओपी बड़ामलहरा के यहां जाने के लिए कहा और कार्यवाही के नाम पर चुप्पी साध ली वही जब महिला एसडीओपी बड़ामलहरा के पास गई तो वहां से भगा दिया गया। जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुया तो मीडिया के द्वारा एडिशनल एसपी विक्रम सिंह का कहना है यह वीडियो की जांच कराकर हम कार्यवाही करेंगे।

Related Articles

Back to top button