अपराध

CRIME NEWS : रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों गिरफ्तार, एंटीकरप्शन ब्यूरो ने कार्यवाही

सूरजपुर। CRIME NEWS : सूरजपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। एंटीकरप्शन ब्यूरो ने रिश्वत लेते रंगे हाथ एक पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल गोविंदपुर के रहने वाले सुनील कुमार सिंह ने उप पुलिस अधीक्षक, एन्टी करप्शन ब्यूरो, अम्बिकापुर को लिखित शिकायत की थी कि उसकी पैतृक भूमि उसके माता पिता के नाम से दर्ज थी लेकिन दोनों का देहांत होंने के बाद पीड़ित ने उस भूमि को अपने नाम पर दर्ज करने और रिकार्ड दुरूस्त कराने के लिए हल्का पटवारी नंबर-02 रामगोपाल साहू के पास फौती चढावाने पहुँचा तो पीड़ित से का नाम रिकार्ड में दुरूस्त करने के एवज में आरोपी पटवारी ने 05 से 10 हजार रुपए रिश्वत की माग की गई।

Read More : CRIME NEWS : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नशीली टेबलेट तथा धारदार हथियार के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

CRIME NEWS : इसके बाद पीड़ित ने एंटीकरप्शन के कार्यालय पहुँच कर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत सत्यापन कराया गया जिसमे पाया गया कि पीड़ित से आरोपी रकम की मांग कर रहा है जिसके बाद आरोपी पटवारी रामगोपाल साहू, सुनील कुमार सिंह से 3000 रुपये रिश्वत लेते हुए भारतीय स्टेट बैंक सूरजपुर के प्रांगण में रंगे हाथों पकडा गया। आरोपी के विरूद्ध धारा- 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988, (यथा संशोधन 2018) के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button