राष्ट्रीय

CRIME NEWS : नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी धरे गये, आरोपियों के अवैध निर्माण में चला बुलडोजर

शहडोलCRIME NEWS : शहडोल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। घर से कोचिंग के लिए निकली एक नाबालिग के साथ जंगल मे सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 5 आरोपियों को शहड़ोल पुलिस ने उमरिया जिले के पाली क्षेत्र के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी पांचो आरोपी ग्राम कल्याणपुर थाना कोतवाली शहडोल के रहने वाले है। जिन्हें पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही जिला प्रशासन ने दुराचारी आरोपियों के अवैध निर्माण में बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को जमीदोज किया है।

CRIME NEWS : शहडोल जिले कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग जो 6 मई को अपने एक परिचित युवक के साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी , जिसका देर शाम कल्याणपुर के जंगल में विगत 6 मई को वही आसपास के रहने वाले 5 युवकों ने जबरदस्ती बारी बारी रेप किया था , और मौके से फरार हो गए थे, इस घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों के देते हुए मामले की शिकायत शहड़ोल पुलिस से कीं थी, जिस पर शहड़ोल पुलिस ने 5 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई थी.

Read More : CRIME NEWS : दोपहिया वाहन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से बुलेट जप्त

CRIME NEWS : नाबालिग के साथ गैंग रेप करने वाले ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ लल्लू गुप्ता 36 साल , साहिल कुरैशी पिता सहीद कुरैशी उम्र 22 वर्ष, कैलाश उर्फ मन्नू पनिका पिता राजू पनिका उम्र 29 वर्ष, मो. समीम पिता मो. अकरम उम्र 18 वर्ष, मो. अफजल अंसारी पिता मो. फारुख अंसारी उम्र 28 वर्ष ले रूप में कीं थी , जिनके ऊपर 30 हजार के इनाम की एडीजीपी डीसी सागर द्वारा किया गया था, इस मामले में एक एसआईटी की टीम गठित की गई थी.

Read More : CRIME NEWS : आईपीएल में सट्टा खेलाते 2 अंतरराज्यीय सहित 4 सटोरिये गिरफ्तार, 14 नग मोबाइल जप्त

CRIME NEWS : फरार गैंग रेप के आरोपियो को उमारिया जिले के पाली क्षेत्र के नरवार के जंगल से गिरफ्तार किया है। वही जिला प्रशासन ने दुराचारी आरोपियों के अवैध निर्माण में बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को जमीदोज किया है। जिसकी शुरूआत आरोपी ऐश्वर निधि गुप्ता का अवैध निमार्णाधीन मकान से की है . वही इस पुरे मामले में शहड़ोल अऊॠढ डीसी सागर ने बताया कि नाबालिग के साथ दुरचार करने वाले 5 आरोपियो को जल्द गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button