राष्ट्रीय

CM ने किया बड़ा ऐलान, नहीं होगी कोई भी योजनाएं बंद, धन की नहीं है कमी

भोपाल। मध्यप्रदेश के CM Mohan Yadav ने आज बड़ा ऐलान किया है. प्रदेश में कोई भी पूर्व की योजनाएं बंद नहीं होगी। सभी योजनाएं चलती रहेंगी। सरकार किसी भी योजना बंद नहीं करने जा रही है. हमारे पास धन की कोई कमी नहीं है. हाल में मध्यप्रदेश में एक खबर तेजी वायरल हो रही थी. जिसमें कहा जा रहा था. आने वाले दिनों में पुरानी सरकार की महत्वाकांक्षी लाड़ली बहना योजना बंद होने वाली है. इसके लिये धन की भारी कमी आ रही है. इस पर आज मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विराम लगा दिया है. साथ ही साफ कर दिया है.

 

Read More : बाल-बाल बचे CM Nitish Kumar, कार्यक्रम के दौरान फिसला पैर

CM Mohan Yadav : बहनों को मार्च में शिवरात्रि और होली भी है, इसलिए इस बार 10 तारीख को नहीं, बल्कि 1 मार्च को ही लाड़ली बहना योजना की राशि वितरित कर दी जाएगी। प्रदेश की माहिलाओं के खाते में 1 मार्च को ही धन की बारिश हो जाएगी। इस खबर के बीच महिलाओं के चेहरे पर खोती हुई मुस्कान लौट आई है.

उन्होंने इस साफ करते हुए कहा है. हमारी सरकार प्रदेश के जरुरतमंदो संबल बनाने चलाई जा रही याजनाओं बंद बिलकुल नहीं करने वाली है. योजना के शुरुवात में विपक्षी पार्टी ने पूछा था. पैसा कहा से लाओगे। सो हमने अभी तक जहां से पैसा लाया है. वही से आगे भी पैसा आता रहेगा। और हिग्राहियों को लाभ
मिलता रहेगा।

इस योजना के तहत प्रति माह 1250 रुपए महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किये जाते हैं. इस योजना के तहत 1000 रुपए दिए जाते थे. बाद में 250 रुपए और बढ़ाये गये थे.

 

Related Articles

Back to top button