व्यापार

Cheapest Smart TV : बंपर डिस्काउंट के साथ ख़रीदे Xiaomi, Samsung, OnePlus के स्मार्ट टीवी, फीचर और लुक बना रहा दीवाना

Cheapest Smart TV : क्या आप भी ब्रांडेड कंपनियों के स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। इन दिनों आनलाइन शापिंग बाजार अमेजन में सेल लगी है। जहां ब्रांडेड कंपनियों के सामान किफायती दर पर उपलब्ध कराये जा रहे हैं।

Amazon Great Republic Day Sale में होम अप्लांसेस, इलेक्ट्रानिक, फैशन सहित अन्य सामानों में 40 से 80 फीसदी तक डिस्काउंट मिलने जा रहा है। जहां से आप अपने मनपसंद ब्रांड के स्मार्ट टीवी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। तो देरी बिल्कुल मत करिये।

Read More : Nokia के इस फ़ोन को खरीदने मची लूट, 1500 से भी कम में ले जाये घर  Cheapest Smart TV 

Cheapest Smart TV :  Amazon Great Republic Day Sale में एसबीआई कार्ड से खरीदी करने पर 10 फीसदी इंस्टेंट छूट का लाभ मिलने जा रहा है। साथ ही बैंक के माध्यम से मंथली ईएमआई में भी खरीदा जा सकता है। और छूट का लाभ लिया जा सकता है। इतना ही नहीं इस प्लेटफार्म से खरीदी करने पर फ्री डिलीवरी की सुविधा भी मिलने जा रही है। यहां सात दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलने जा रही है।

Read More : धमाल मचा रहा Amazon Great Republic Day Sale, कौड़ियो के मोल बिक रहा होम अप्लांसेस…  Cheapest Smart TV  

यहाँ से आप सभी Cheapest Smart TV की खरीदी कर सकते हैं. जहां से Xiaomi, Samsung, OnePlus के ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को अपना बना सकते हैं. इन कंपनियों के स्मार्ट टीवी की सेल में खूब डिमांड देखी जा रही है. यहाँ 54999 हजार में बिकने वाली स्मार्ट टीवी 33 फीसदी छूट के साथ 36,990 रुपये में बिक रहा है. अगर आपके पास इतने रुपये भी एकमुश्त नहीं है. टी ऐसे EMI पर भी अपना बना सकते हैं.

Related Articles

Back to top button