छत्तीसगढ़

CG POLITICAL : भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी प्रभु श्रीराम की मूर्ति, माहभर भी नहीं टिका, हवा के हल्के झोखे में धरासायी

रायपुर। CG POLITICAL : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहां है कि भारतीय जनता पार्टी के साय सरकार के संस्कृति विभाग द्वारा विगत 22 जनवरी 2024 को वीआईपी रोड पर लगाए गए प्रभु श्री राम की मूर्ति एक माह के भीतर ही जर्जर होकर टूट गई। भाजपा के भ्रष्टाचार से न केवल प्रभु श्री राम की मूर्ति खंडित हुई बल्कि हादसे में दो लोगों को चोट भी लगी है। मध्य प्रदेश के गुणवत्ताहीन महाकाल लोक की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी साय सरकार के शह पर फाइबर मूर्ति घोटाला हुआ है। सनातन के अपमान और भगवान के नाम पर भ्रष्टाचार के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से माफ़ी मांगे भाजपाई और भ्रष्टाचारियों पर कठोर कार्यवाही करें।

Read More : Cg Political : रमन सिंह होंगे बीजेपी के CM कैंडिडेट!, फिर लौटी पार्टी की कॉन्फिडेंस

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 5 साल राम काज किया, गौ सेवा की, माता कौशल्या के मंदिर का पुनर्निर्माण  करवाया, राम वन गमन पथ में पर्यटक सुविधाएं विकसित की, चंदखुरी, शिवरीनारायण राजीम सहित राम वन गमन पथ में आने वाले धार्मिक महत्व के स्थलों पर 51 फीट ऊंची श्री रामचंद्र की भव्य प्रतिमाएं स्थापित की।

Read More : Cg Political : क्या भाजपा रायपुर ग्रामीण खुद डाल रही कांग्रेस के पाले में! बिना जनाधार के नेता पर जताया भरोसा!

CG POLITICAL : कांग्रेस सरकार में जो भी काम हुए ठोस और स्थाई काम हुए। भारतीय जनता पार्टी की सभी योजनाओं के फोकस में कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार है, इसीलिए सनातन परंपरा के विपरीत राजिम के पुन्नी मेला को फिर से कुंभ का नाम दिया जा रहा है ताकि असल मुद्दों से ध्यान भटका कर इवेंट आयोजित कर सकें और आयोजन के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा सके। भारतीय जनता पार्टी और सहायक सरकार में जरा भी नहीं दिखता है तो बृजमोहन अग्रवाल को बर्खास्त कर भगवान के नाम पर भ्रष्टाचार करने वालों पर तत्काल कार्यवाही करे।

Related Articles

Back to top button