छत्तीसगढ़

CG NEWS : पुरंदर मिश्रा ने भाजपा प्रदेश प्रभारी माथुर से की सौजन्य मुलाकात, मार्गदर्शन प्राप्त कर दिलाया जीत का भरोसा

रायपुर। CG NEWS : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर से सौजन्य मुलाकात की। मिश्रा ने उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी के तौर पर चुने जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित राष्ट्रीय और प्रदेश संगठन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए माथुर को धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही राजधानी की चारों ही विधानसभा सीटों पर पूरे सामंजस्य और सहयोग की भावना लेकर जीतकर आने का भरोसा भी दिलाया।

Read More : CG NEWS : पुरंदर मिश्रा ने शदाणी दरबार में टेका मत्था, संत युधिष्ठिर लाल के चरण पखार लिया आशीर्वाद

CG NEWS : भारतीय जनता पार्टी ने रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से पुरंदर मिश्रा को अपना अधिकृत उम्मीदवार चुना है। रायपुर में विगत तीन दशक से पूरी सक्रियता के साथ कार्य कर रहेे पुरंदर मिश्रा पर भाजपा ने अपना विश्वास व्यक्त किया है। भाजपा संगठन के इस भरोसे को लेकर मिश्रा ने छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Read More : CG NEWS : रावतपुरा सरकार से पुरंदर मिश्रा ने लिया आशीर्वाद, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

CG NEWS : मिश्रा ने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी माथुर से चर्चा की और अपनी तैयारियों से अवगत कराया। वहीं उन्होंने माथुर से मार्गदर्शन प्राप्त किया। इसके साथ ही उन्होंने माथुर को विश्वास दिलाया कि रायपुर की चारों ही सीटों पर बेहतर तालमेल, सामंजस्य और परस्पर सहयोगात्मक व्यवहार रखते हुए चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। साथ ही विश्वास दिलाया कि रायपुर की चारों ही सीटों को जीतकर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button