छत्तीसगढ़

CG News : उत्तर विधानसभा के अधिकृत प्रत्यासी पुरंदर मिश्रा का राजनितिक दौरा तेज, जल्द करेंगे चुनावी अभियान शुरू

CG News : रायपुर। रायपुर नगर के उत्तर विधानसभा क्षेत्र निर्वाचन क्रमांक 50 से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा चुनावी रण पर सक्रियता के साथ पहले ही दिन से उतर चुके हैं। फिलहाल प्रदेश और जिला संगठन के अलावा मंडल और वार्ड के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ उनकी रणनीतिक चर्चाएं हो रही हैं, और जल्द ही मतदाताओं के बीच मुलाकात और संवाद का अभियान शुरु हो जाएगा।

Read More:IT RAID : बेंगलुरु के फ्लैट में पड़ी रेड, कार्टन बॉक्स में भरा मिला कैश, देखिए तस्वीर

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2023 के तहत छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए जनाधार वाले प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जटिल परिस्थितियों को समझते हुए संगठन ने क्षेत्र के सक्रिय और लोकप्रिय होने के साथ मजबूत जनाधार वाले व्यक्तित्व के तौर पर कुशल राजनेता पुरंदर मिश्रा पर भरोसा व्यक्त किया है।

बीते सोमवार को भाजपा ने जैसे ही अपनी दूसरी सूची जारी की, जिसमें उत्तर विधानसभा से पुरंदर मिश्रा के नाम पर मुहर लगी है, उसके तुरंत बाद से ही मिश्रा पूरी सक्रियता के साथ चुनावी अभियान में जुट गए हैं। पहले उन्होंने जहां रायपुर की शेष तीन सीटों के प्रत्याशियों बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत और मोतीलाल साहू से भेंट मुलाकात की, तो उसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

Read More:Viral Video : संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने खोया आपा, अपने ही पीए पर किये गंदी भाषा का प्रयोग…

वहीं अब भाजपा जिलाध्यक्ष जयंती पटेल से मुलाकात कर उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मिश्रा ने जिला पदाधिकारियों से मुलाकात कर चर्चा की और रणनीतिक विषयों को लेकर मार्गदर्शन भी लिया। वहीं उन्होंने भाजपा के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल से मुलाकात कर उनसे सहयोग का आग्रह किया, तो तैयारियों को लेकर चर्चा भी की।

मिश्रा ने क्षेत्र में चुनाव प्रचार को लेकर अपनी तैयारियों को लेकर विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडल अध्यक्षों से भी अपने कार्यालय में चर्चा करते हुए रोडमैप तैयार किया है, जिस पर जल्द ही क्रियान्वयन प्रारंभ किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button