छत्तीसगढ़

CG NEWS : मां बमलेश्वरी की जय बोलने से रोकने वाले भाजपा नेता के खिलाफ भड़का लोगों का गुस्सा, जगह-जगह फूंके गए पुतले

राजनांदगांव. CG NEWS : मां बमलेश्वरी की जय बोलने से रोकने वाले भाजपा नेता के खिलाफ आज डोंगरगढ़ और राजनांदगांव विधानसभा के लोगों ने जमकर विरोध किया है. डोंगरगढ़ विधानसभा के अलग-अलग इलाकों में जहां पर भाजपा नेता विनोद खांडेकर के पुतले फूंके गए हैं. वहीं राजनांदगांव में श्री राष्ट्रीय करणी सेना ने शहर के मानव मंदिर चौक में उनका पुतला फूंका है. इस दौरान धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने के लिए भाजपा नेता विनोद खांडेकर के खिलाफ एफआईआर की मांग भी की गई है.

Read More : CG NEWS : स्वास्थ्यकर्मियों ने टेके घुटने, 21 अगस्त से हड़ताल पर

CG NEWS : डोंगरगढ़ विधानसभा में भाजपा अनुसूचित जाति की एक बैठक के दौरान भाजपा नेता विनोद खांडेकर ने मां बमलेश्वरी के जयकारे पर रोक लगाया.जिसके चलते लोगों में काफी आक्रोश पनप रहा है. मामले से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद अब लोगों में गुस्सा काफी बढ़ गया है.मामले को लेकर के गुरुवार को डोंगरगढ़ विधानसभा के अलग-अलग इलाके में भाजपा नेता विनोद खांडेकर का पुतला फूंका गया है. वहीं राजनांदगांव विधानसभा में श्री राष्ट्रीय करणी सेवा ने मानव मंदिर चौक पर धार्मिक आस्था का केंद्र मां बमलेश्वरी के जयकारे से रोकने के मामले में उनका पुतला दहन किया है.

जनता देगी मुंहतोड़ जवाब

इस दौरान श्री राष्ट्रीय करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय बहादुर सिंह का कहना है कि जिले में हर समाज और हर वर्ग के लोग मां बमलेश्वरी के प्रति अपनी आस्था रखते हैं. वहीं डोंगरगढ़ विधानसभा की पहचान भी मां बमलेश्वरी मंदिर से ही है, ऐसे में विनोद खांडेकर जैसे नेता माता रानी के जयकारे से परहेज कर रहे हैं. यह कतई हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसे प्रत्याशी को दावेदार के रूप में सामने ला रही है, यह भी सोचनीय है और आने वाले समय में जनता और समस्त हिंदू समाज इसका खुला विरोध करेगा.

Read More : CG NEWS : खड़गे देर शाम पहुंचे रायपुर, भरोसे के सम्मेलन में आज होंगे शामिल

ऐसा है पूरा मामला

बता दें कि कुछ दिन पूर्व भाजपा अनुसूचित जाति की एक बैठक डोंगरगढ़ स्थित बौद्ध विहार में रखी गई थी जहां पर बैठक में उपस्थित नेता मां बमलेश्वरी के जयकारे से अपने उद्बोधन की शुरुआत कर रहे थे. इस दौरान भाजपा नेता ने उन्हें बीच में ही रोक दिया इसके बाद बैठक में शामिल नेताओं को भी इस बात पर काफी आपत्ति हुई. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और आम लोगों में इस मामले को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिलती रही.

भाजपा की हो रही किरकिरी

विधानसभा चुनाव सिर पर है ऐसी स्थिति में डोंगरगढ़ विधानसभा से भाजपा के नेता विनोद खांडेकर का नाम दावेदार के रूप में सामने आया है दावेदारों की एक सूची वायरल होने के बाद से भाजपा की किरकिरी हो रही है वहीं अब वायरल वीडियो का मामला लोगों के सामने आने के बाद अब लोगों में तीखी प्रतिक्रिया देखी जा रही है. माना जा रहा है कि वायरल वीडियो के बाद लोगों में खांडेकर के खिलाफ काफी गुस्सा पनप रहा है, ऐसी स्थिति में भाजपा को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों की माने तो इस पूरे मामले में भाजपा की हिंदुत्व वाली छवि को गहरा आघात पहुंचा है. इसके चलते पार्टी की जबरदस्त किरकिरी हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button