छत्तीसगढ़

CG BREAKING : आचार संहिता का उल्लघंन, बंद ढाबा को जबरदस्ती खुलवाने का प्रयास, बदमाशो ने संचालक सहित स्टाफ पर किया जानलेवा हमला

महासमुंद। CG BREAKING : जहां एक ओर पूरे देश में आचार संहिता लगी है और शासन प्रशासन इसका पालन करवाने में जुटी हुई है। वही जिले के कुछ बदमाश तत्व खुलेआम नियमों की दज्जियां उड़ाते हुए आम जनता के बीच भय और डर का माहौल बना रहे है।

मामला महासमुंद थाना इलाके के केसरिया ढाबा का है जहां देर रात ढाबा बंद होने के पश्चात पहुंचे धीरज सरफराज, साहिल सरफराज ने पार्किंग में क्रिकेट खेल रहे ढाबा स्टाफ से पहले जबरदस्ती ढाबा खोलकर खाना खिलवाने की जिद्द की जिस पर ढाबा स्टाफ द्वारा मना करने एवं पुलिस द्वारा आचार संहिता के पालन के चलते ढाबा जल्द बंद करने की बात कही, जिस पर भड़क कर धीरज व साहिल ने अपने एक दर्जन से अधिक साथियों के साथ धारदार हथियार, लोहे की रॉड व क्रिकेट बैट से ढाबा स्टाफ पर जानलेवा हमला किया गया जिसमे ढाबा स्टाफ सहित संचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More : CG NEWS : 2000 करोड़ का शराब घोटाला, कोर्ट ने अनवर ढेबर की अंतरिम जमानत की रद्द  CG BREAKING 

CG BREAKING : फिलहाल पुलिस ने ढाबा संचालक रणधीर सिंह खनूजा की शिकायत पर बदमाश आरोपी धीरज,साहिल व उसके एक दर्जन अज्ञात साथियों पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है व अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button