व्यापार

कौड़ियों के भाव देकर पूरा कर सकते हैं BULLET का सपना, जानें कैसे बनाये अपना

आज अधिकतर लोग BULLET का सपना देखते हैं. जो पूरा हो नहीं पाता है. ऐसे ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला खबर लेकर आज हम आये हैं. आज हम उन सामान्य परिवार के लोगों को बुलेट खरीदने के बारे में बताने जा रहे हैं. जिस सपना को पूरा करना अब तक टेढ़ी खीर नजर आती थी.

Read More : आज से धमाल मचाने जा रही Tata Punch Ev, Maruti, Hyundai के उड़े होश  Bulet   

रॉयल एनफील्ड आज स्टेट्स सिंबल बन चूका है. अब आपका भी स्टेट्स सिंबल बनने जा रहा है. एडवेंचर लाइफ का मजा लेने का मौका आ गया है. आज बुलेट की पहुंच बढ़ी है. हलाकि जितनी पहुंच बढ़ती जा रही है. उतनी ही कीमती होती जा रही है. बुलेट की शुरुवाती कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू है। अगर आप लोगो Royal Enfield के शौकीन हैं. और अगर यह बुलेट नहीं खरीद पा रहे हैं. तो आपके लिये परेशान होने की जरुरत नहीं है.

Second Hand Royal Enfiled

आज हम आपको बुलेट की यूज्ड-बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं. इन दिनों देश के कई शहरो में used bike का कारोबार किया जाता है. जहां पुरानी बाईकों को ख़रीदा एवं बेचा जाता है.

Royal Enfield Classic 350 में 41.55 प्रति किलोमीटर का माइलेज मिलने जा रहा है. यह नौ अलग-अलग कलर में आपके लिए उपलब्ध है. जिसे आप अपना बना सकते हैं. कम्पनी ने डिमांड को देखते हुये। रॉयल एनफील्ड ने रीओन नाम से पुरानी बाइक्स की खरीद बिक्री शुरू की है.

Read  More : इस गांव में बिना कपड़ों के घूमती है महिलाएं, पुरुष की मुस्कान पर है कड़ी पाबंदी और नियम

इसके लिये कम्पनी ने अलग से वेब साइट भी लांच की है. जहां से लोग बुलेट को आसान कीमत में इसे अपना बना रहे हैं. इसका सीधा बेनिफिट ग्राहक को विश्वशनीय बाइक खरीदने में मिलने जा रहा है. यहाँ से बाइक की सटीक कीमत, सही डॉक्युमेंटेशन और वारंटी का भी लाभ मिलेगा.

 

Related Articles

Back to top button