व्यापार

आ गया BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Airtel, jio की हुई छुट्टी

BSNL : क्या आप सस्ता रिचार्ज प्लान ढ़ंढ रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। आज हम आपको सस्ते और लंबी वैलिडिटी के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने आपकी मन की बात को सून ली है। और आपके लिए मनचाहा रिचार्ज प्लान लांच है। यह रिचार्ज सस्ता होने के साथ लंबी वैलिडिटी वाला है।

BSNL के इस रिचार्ज प्लान को 75 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। ऐसे तो कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर प्लान मौजूद है। जिसे कस्टमर अपना बना रहे हैं। इतना ही नहीं बीएसएनएल के 499 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान के लांच हो जाने के बाद एयरटेल और जियो की छुट्टी हो गई है।

Read More : BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने jio की उड़ाई होश, मिलने जा रही धुआंधार सुविधाएं …

499 रुपये के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कस्टमर को पूरे 75 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड कालिंग, एसएमएस के साथ 2 जीबी डेटा मिलने जा रहा है। इस प्लान में टोटल कस्टमर को 150 जीबी का इंटरनेट मिलने जा रहा है। जो आपको डिजीटल वर्ल्ड में सफर करने के लिए पर्याप्त होगा।

इस प्लान में कस्टर को BSNL एडिशनल बेनिफिट भी देने जा रहा है। BSNL ट्यून्स और जिंग सब्सक्रिप्शन मिलने जा रहा है। अगर आप डेटा के साथ वैलिडिटी चाहते हैं। तो भी आपके पास बेस्ट आप्शन है।

Read More : BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ाने जा रहा गर्दा, मिल रही लम्बी वैलिडिटी, जानें पूरी डिटेल…

यह प्लान भारतीय टेलीकॉम बाजार में धूम मचा रह है। जिसके चलते दूसरी कंपनियों के कस्टमर लगातार पोर्ट करवा रहे हैं। इतना ही नहीं बीएसएनएल आउटलेट के बाहर लंबी लंबी लाइनें लग रही है।

Related Articles

Back to top button