व्यापार

आ गया BSNL का ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, भूल जाएंगे रिचार्ज कराना

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा के लिए जानी जानी जाती है। लगातार एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। और लोगों को राहत पहुंचाने का काम करते रहती है। एक बार BSNL ने आम लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। कंपनी ने कस्टमर को रिचार्ज के झंझट से छुटकारा देने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया है। जिसकी चर्चा सभी तरफ हो रही है।

BSNL का यह प्लान यूजर को किफायती दर में मिलने जा रहा है। साथ ही इस प्लान में लंबी वैलिडिटी भी मिलने जा रही है। वहीं कंपनी ने इस प्लान में offer की बरसात कर दी है। अगर आप बेहतर प्रीपेड रिचार्ज प्लान ढूढ़ रहे हंै। तो अब इधर उधर देखना बंद करिये। और तुरंत इस प्लान को अपना बना लें।

Read More : BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान! 4 रुपये में अपना बना लें…

यूं तो कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान है। जो पहले भी धूम मचा चुकी है। आज हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। इसकी कीमत 400 रुपये से भी कम है। साथ ही इसमें प्लान में यूजर को 5 महीने का वैलिडिटी मिलने जा रहा है। कंपनी इस प्लान में कालिंग की सुविधा भी देने जा रही है।

इस प्लान की वास्तविक कीमत 397 रुपये है। जिसमें 2 महीने का अनलिमिटेड कालिंग दिया जा रहा है। इस प्लान में कस्टमर को दो महीने तक प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता रहेगा। वहीं इस प्लान की वैधता पांच महीने तक रहने वाली है। इस प्लान में दो महीने तक प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी ले सकेंगे। वहीं अगर आपको अधिक डेटा की आवश्यकता होती है। तो इसके लिए अलग से डेटा टॉपअप करवाना होगा।

Read More : कौड़ियों के भाव हुआ BSNL का यह प्लान, मात्र 48 रुपये में बने डिजिटल वर्ल्ड का शहंशाह

BSNL अपने अलग-अलग वर्ग के कस्टमर को फोकस करता हुआ प्लान लांच करते रहती है। जो लोगों को पसंद भी आती है। साथ ही लोगों का पैसा भी बचता है।

Related Articles

Back to top button