व्यापार

आ गया BSNL का धांसू और सस्ता रिचार्ज प्लान, मिल रहा वैलिडिटी के साथ ढेरो फीचर

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है. जिसकी चर्चा सब तरफ होते रहती है. अगर आप भी BSNL यूजर हैं. तो यह आपके लिये अच्छी खबर हो सकती है. BSNL यूजर को ध्यान में रखते हुये अपने पोर्टफोलियो में कई बदलाव करते रहती है. धांसू और सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान उके लिये BSNL को जाना जाता है.

अगर आपने अभी तक BSNL में पोर्ट नहीं कराया है. तो तुरंत अपने सिम को BSNL में पोर्ट करवा लें. और ढेरों सस्ते रिचार्ज प्लान का लाभ ले सकते हैं. 99 रुपये के इस धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान की सब तरफ धूम मची हुई है. इस प्लान के लांच होने के बाद से दूसरी अन्य कंपनियों के होश उड़ गये हैं. एयरटेल, jio यूजर धड़ाधड़ पोर्ट करवा रहे हैं. यहाँ तक की आउटलेट के बाहर लम्बी लाइनें देखी जा रही है.

Read More : BSNL Dhamaal : रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, तुरंत कर लें ये प्रॉसेस…

खबर आ रही है, कम्पनी ने अपने 99 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को कम कर दिया है. कंपनी ने केवल वैलिडिटी को कम किया है. हालांकि इस तरह से प्लान को महंगा करना हर कम्पनी की पालिसी होती है. इससे कस्टमर का ध्यान नहीं जाता है. 99 रुपये के इस प्लान में 17 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है. इस रिचार्ज प्लान में पहले 18 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी. इस प्लान में कम्पनी एक दिन कम कर दिये हैं. इस प्लान की डेली लागत 5.82 रुपये हो गई है.

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में बने डिजिटल वर्ल्ड के शहंशाह

इस प्लान के साथ एडिशननल बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है. कम्पनी द्वारा टैरिफ बढ़ाने से कुछ मायूसी तो है. मगर यह ज्यादातर कस्टमर को समझ से परे भी है. bsnl के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक धांसू प्लान मौजूद हैं. लेकिन 99 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान की बात कुछ अलग ही है.

Related Articles

Back to top button