व्यापार

BSNL : रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, भर-भर के लें इंटरनेट का मजा…

BSNL : देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर को बार-बार के रिचार्ज के झंझट से छुटकारा देने जा रहा है। Bsnl ने लंबी वैलिडिटी का प्रीपेड रिचार्ज प्लान इंडियन मार्केट में उतार दिया है। जिसकी सब तरफ धूम मची हुई है। यूजर को इस प्लान में 395 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ ही इंटरने का मजा भर भर के लोग ले रहे हैं। अगर आप भी डिजीटल वर्ल्ड में गोता लगाना चाहते हैं। तो इससे अच्छा प्लान को कहीं नहीं मिलने वाला है।

यह प्लान आपको महंगा अवश्य लग रहा होगा। यह प्लान बेनिफिट के मामले में दूसरी अन्य कंपनियों को काफी पीछे छोड़ दे रहा है। इसलिए बिना देरी किये। झटपट से इस प्लान को अपना बना लें। बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 2999 और 2999 के दो धांसू प्लान लांच किये हैं। जो आपको डिजीटल वर्ल्ड में गोता लगाने के लिए पर्याप्त है।

Read More : कौड़ियों के भाव हुआ BSNL का यह प्लान, मात्र 48 रुपये में बने डिजिटल वर्ल्ड का शहंशाह

BSNL के 2399 रुपये वाले प्लान में यूजर को 395 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इसमं प्रतिदिन 2 जीबी का डेटा, 100 एसएमएस, अनलिमिटेड वायस कालिंग का मजा मिलने जा रहा है।

यूजर डिजीटल वर्ल्ड का असली आनंद चाहते हैं। तो 2999 रुपये का प्रीपेड प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में भी 395 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। प्रतिदिन इस प्लान में 6 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। वायस कालिंग के साथ 100 एसएमएस का आनंद उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर को डेटा भर भर के मिलने जा रहा है। जो खत्म ही नहीं कर पाएगा।

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी

इस प्लान में BSNL अपने यूजर को 4जी सर्विस देने जा रही है। इस प्लान को BSNL के सेल्फ केयर एप के जरिये रिचार्ज किया जा सकता है। इतना ही नहीं किसी भी प्लान को परचेस करने से पहले किसी आर्टिकल की जानकारी के आधार खरीदी न करें। पूरी जांच परख करके ही प्रीपेड प्लान को अपना बनाये।

Note : इस तरह की खबरें मात्र यूजर की जानकारी के लिए बनाया जाता है। इससे atanknews.com का कोई लेना देना नहीं है। सत्यता की जानकारी यूजर स्वयं करें।

Related Articles

Back to top button