व्यापार

BSNL 99 रुपये में देने जा रही धमाल रिचार्ज प्लान, वैलिडिटी और फायदे लुभाएंगे मन को…

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। और हमेशा कस्टमर को आर्थिक लाभ पहुंचाने का प्रयास करते रहती है। बीएसएनएल आज कस्टमर के लिए स्टेटस सिंबल बन चुका है। वहीं दूसरी ओर काम्पटिटर टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़ा दी है। एयरटेल, जियो जैसी कंपनियों की रातों की निंद उड़ चुकी है।

आज हम आपको BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इससे सस्ता रिचार्ज प्लान आप लोगों ने नहीं सुना होगा। इस रिचार्ज प्लान को मात्र 99 रुपये मेें आप अपना बना सकते हैं। इस प्लान में यूजर को वैलिडिटी के साथ डेटा भी मिलता है।

Read More : BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने jio की उड़ाई होश, मिलने जा रही धुआंधार सुविधाएं …

BSNL के वेब साइट में इसे STV99 नाम दिया गया है। इसे अब तक का सबसे बेहतर प्रीपेड प्लान के रूप में देखा जा रहा है। इस प्लान में 18 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ ही इसमें 3 जीबी का डेटा और अनलिमिटेड की सुविधा मिलने जा रही है। 22 दिनों के लिए मुफ्त रिंगबैक टोन मिल रहा है। इसमें 99 एसएमएस का अतिरिक्त लाभ दिया जा रहा है।

BSNL STV 319

इस प्लान को BSNL ने तीन साल पहले हैव वॉयस कॉलिंग यूजर्स पर फोकस करते हुये लॉन्च किया था। इस प्लान में कई बदलाव अब तक किये जा चुके हैं। एसटीवी 319 के उपयोगकर्ताओं को 300 एसएमएस के साथ 10 जीबी डेटा का लाभ मिलने जा रहा है। बीएसएनएल ने अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ बरकरार रखा है और वैधता भी 75 दिनों की देने जा रहा है।

Read More : आ गया BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Airtel, jio की हुई छुट्टी

BSNL STV 399

BSNL ने एक और जबरजस्त प्रीपेड प्लान उतारा है। जिसकी कीमत 399 रुपये है। इसमें असीमित कॉम्बो प्लान यूजर को मिलने जा रहा है। 1 जीबी दैनिक डेटा, किसी भी नेटवर्क में असीमित वॉयस कॉल के साथ-साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा के साथ मिलने जा रही है। नए संशोधित प्लान में डेटा आॅफरिंग में बदलाव भी किया गया है। इस प्लान में कंपनी रोजाना 2जीबी का डेटा आॅफर कर रही है। वैधता 80 दिनों के लिए समान है।

Related Articles

Back to top button