व्यापार

BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ा रहा गर्दा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ढेरों सुविधाएं…

BSNL यूजर के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। और ग्राहकों के बीच अच्छी सेवा के लिए जानी जाती है। खबर आ रही है, इन दिनों बीएसएनएल के तगड़े रिचार्ज प्लान से प्रभावित होकर दूसरी कंपनियों के यूजर लगातार पोर्ट करवा रहे हैं। जिसके चलते दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़े हुये हैं।

Read More : BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ाने जा रहा गर्दा, मिल रही लम्बी वैलिडिटी, जानें पूरी डिटेल…

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने ग्राहकों के लिए 100 रुपये से भी कम कीमत की प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच किया है। जिसकी सभी तरफ चर्चा हो रही है। इस प्लान में बीएसएनल यूजर को असीमित वॉयस कॉलिंग पेशकश करने जा रही है। कंपनी का सीधा मकसद ग्राहकों को फायदा पहुंचाना है। हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 99 रुपये निर्धारित की गई है। इस प्लान में यूजर लगभग 18 दिनों की वैधता मिलने जा रही है। जो बेहतरीन है। आइए बीएसएनएल द्वारा पेश की जा रही 99 रुपये के प्रीपेड प्लान के अन्य मुनाफे के बारे में जानते हैं।

BSNL का 99 रुपये का यह प्रीपेड प्लान दरसल एसटीवी या स्पेशल टैरिफ वाउचर प्लान है। यह प्लान पूरे देश के लोगों के लिए लागू होने जा रहा है। इस प्लान में असीमित वॉयस कॉलिंग मिलने जा रहा है। साथ ही एसएमएस या डेटा जैसे कई अन्य लाभ शामिल नहीं हैं।

Read More : आ गया BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Airtel, jio की हुई छुट्टी

यह प्लान BSNL के उन ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा है। जो केवल वॉयस कॉलिंग चाहते हैं। साथ ही उन्हें छोटी अवधि के लिए वैलिडिटी भी मिलने जा रही है।

भारतीय दूरसंचार उद्योग में, BSNL सबसे किफायती सेवा प्रदाता कंपनी साबित हो रहा है। BSNL की सेवाओं के साथ एकमात्र मुद्दा यह है कि इसकी नेटवर्क उपलब्धता और कवरेज निजी दूरसंचार कंपनियों की तुलना में बहुत कम है और यहां कोई पैन-इंडिया 4जी नेटवर्क भी नहीं है।

Related Articles

Back to top button