व्यापार

BSNL उड़ा रहा गर्दा, 91 रुपये में दे रहा 90 दिनों की वैलिडिटी, एयरटेल-जियो के उड़े होश…

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL इन दिनों एयरटेल-जियो की टेंशन बढ़ाते नजर आ रही है। BSNL अपने कस्टमर के लिए एक से बढ़कर एक धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच करते जा रही है। जिसकी खूब चर्चा भी हो रही है। इतना ही नहीं दूसरी कंपनी के यूजर भी धड़ाधड़ा अपना सिम पोर्ट करवा रहे हैं। जिसके चलते BSNL आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाइने तक लग जा रही है।

आज हम जिस प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं। इसे अब तक का सबसे सस्ता प्लान बताया जा रहा है। इस प्लान में यूजर को 91 रुपये के खर्च में 90 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। यूं तो BSNL के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है। लेकिन 91 रुपये वाले इस प्लान की बात ही कुछ अलग है।

Read More : BSNL ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रहा फ्री कालिंग के साथ ढ़ेरों फीचर…

इस प्लान में यूजर को पूरे तीन महीने के वैलिडिटी मिलने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में इस प्लान को लांच किया है। यह अब तक का सबसे सस्ता प्लान होने के चलते टेलीकॉम इंडस्ट्रीज में हलचल मच गई है।

Read More : गर्दा उड़ाने जा रहा BSNL का ये प्लान, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

यह प्लान खासकर उन यूजर को ध्यान में रखकर लांच किया गया है। जो लंबी वैलिडिटी का प्लान ढूंढ़ते हैं। इस प्लान को लेने के बाद आपको 90 दिनों तक इनकमिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलती रहेगी। तो देरी बिल्कुल मत करिये।

Related Articles

Back to top button