व्यापार

BSNL ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रहा फ्री कालिंग के साथ ढ़ेरों फीचर…

BSNL : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। जो कस्टमर को खूब पसंद आती है। बीएसएनएल अपने सस्ते प्लान से लोगों को अपनी ओर खिचते रहती है। बीएसएनल के सस्ते प्रीपेड प्लान की खूब चर्चा हो रही है। नए प्रीपेड प्लान के लांच होते ही बीएसएनएल आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाईने लग रही है। लोग धड़ाधड़ बीएसएनएल के इस इस सस्ते प्लान को बुक कर रहे हैं।

Read More : गर्दा उड़ाने जा रहा BSNL का ये प्लान, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

BSNL के इस सस्ते प्रीपेड प्लान की कीमत 107 रुपये है। इस प्लान में कस्टमर को फ्री कालिंग के साथ ढेरों फीचर मिलने जा रही है। साथ ही फ्री एसएमएस भी मिल रहा है। इस प्लान में कस्टमर को 35 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। अगर आप लोगों ने अभी तक इस प्लान को बुक नहीं कराया है। तो तुरंत बुक करा लें। नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस प्लान की धूम से एयरटेल और जियो जैसी बड़ी कंपनियों के होश उड़ गये हैं। लोग धड़ाधड़ अपनी सिम पोर्ट करवा रहे हैं।

Read More : BSNL लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग…

अगर अपने सिम को कम कीमत में ज्यादा दिन एक्टिव रखना चाहते हैं। तो इससे सस्ता प्लान आपको नहीं मिलने वाला है। 107 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में पूरे 35 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। यूजर को रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। इस प्लान में 3जीबी का इंटरनेट मिलने जा रहा है। वहीं बीएसएनएल ट्यून का सब्सक्रिप्शन मिलने जा रहा है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर 40 केबीपीएस का स्पीड मिलता रहेगा। इसके लिए यूजर को अलग चार्ज नहीं देना होगा।

Related Articles

Back to top button