व्यापार

BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान!, 3 रुपये के खर्च में ढ़ेरों सुविधााएं…

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL हमेशा उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा देने के लिए जानी जाती है। इसके पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक धाकड़ प्लान हैं। जो यूजर के बीच खूब पसंद किये जा रहे हैं। लंबी टॉक टाइम से लेकर ढेरो सुविधाएं BSNL अपने उपभोक्ताओं देते रहती है। जिससे दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़े रहते हैं।

BSNL के आज हम जिस प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं। वह अब तक का सबसे सस्ता प्लान की श्रेणी में शामिल हो गया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत बहुत ही कम है। इस प्लान में यूजर को छप्परफाड़ सुविधाएं मिलने जा रही है।

Read More : Jio Recharge Plan : रिचार्ज के झंझट से छुटकारा, आ गया जियो का तोड़ू-फोडू प्लान  BSNL  

BSNL का यह सस्ता प्लान उपभोक्ताओं के बीच गदर मचा रही है। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के स्मार्टफोन यूजर अपनी सिम धड़ाधड़ पोर्ट करा रहे हैं। इस प्रीपेड प्लान को लेने के लिए यूजर को 319 रुपये खर्च करने होंगे।

BSNL
BSNL

इस प्रीपेड प्लॉन में यूजर्स को 10GB का डेटा, 65 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग यूजर्स 300 SMS का Offer भी मिल रहा है।

इस प्लान को अपने हाथ से निकलने न दें। इस प्लान से बेहतर आपको दूसरा प्लॉन नहीं मिल सकता है। इसलिए देरी किये बगैर तुरंत इस प्लान को खरीद लें।

Related Articles

Back to top button