व्यापार

BSNL Dhamaal : रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, तुरंत कर लें ये प्रॉसेस…

BSNL DHAMAL : देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एक बार फिर धमाल मचाने जा रहा है. यूँ तो BSNL के पोर्टफोलियो में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान है. जो मार्केट में धूम मचा रही है. आज हम ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आपको रिचार्ज के झंझट से छुटकारा दिला सकता है. तो देरी बिलकुल मत करिये। दीवाना बनाने वाले इस प्लान को तुरंत अपना बना लें. देरी करने से पछताते रह जाएंगे।

Read More : BSNL : रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, भर-भर के लें इंटरनेट का मजा…  BSNL Dhamaal   

BSNL Dhamaal : आज हम जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. वह आपका पूरा रिचार्ज का झंझंट ख़त्म कर देगा। अंत तक इस आर्टिकल को अवश्य पढ़िएगा। नहीं तो आप इस बेनिफिट का लाभ लेने से चूक जाएंगे। यह पूरा पैसा वसूल रिचार्ज प्लान साबित होने जा रहा है.

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी   BSNL Dhamaal   

BSNL Dhamaal : आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे आपको पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. BSNL के पोर्टफोलियो में ऐसे दो प्लान हैं. जो सालभर के वैलिडिटी के साथ आ रहे हैं. 1198 रुपये और 1499 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान शामिल है. 1198 रुपये के रिचार्ज प्लान का डेली खर्च 3 रुपये आता है. BSNL का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लेने बाद यूजर रिचार्ज के झझंट छुटकारा पा जाता है.

BSNL
BSNL

इस प्लान में यूजर को 300 मिनट का वाइस कालिंग व 3 GB का मंथली डेटा मिलने जा रहा है. वही 30 SMS की सुविधा भी मिलने जा रहा है. इस प्लान की खाशियत यह भी है कि इस प्लान समय सिमा के पहले रिचार्ज करवाने पर अप्रयुक्त वैलिडिटी ऐड हो जाती है. ऐसा प्लान आपको दोबारा नहीं सुनने में आया होगा।

Read More : BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ा रहा गर्दा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ढेरों सुविधाएं…   BSNL Dhamaal   

BSNL Dhamaal : अगर आप अनलिमिटेड वाईस कालिंग के साथ लम्बी वैलिडिटी चाहते हैं. तो 1499 रुपये के रिचार्ज प्लान को अपना बना सकते हैं. इस प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. इस प्लान की डेली खर्च 4 रुपये हो रहा है. इस प्लान में यूजर को भरपूर बेनिफिट दिया जा रहा है. अनलिमिटेड वाईस कालिंग, डेली 100 SMS, 24 GB का बल्क हाई स्पीड डेटा मिल रहा है.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button