व्यापार

BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान! 4 रुपये में अपना बना लें…

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। और दुनियाभर में धूम मचाते रहती है। BSNL के पोर्टफोलियो में वैसे तो एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान हैं। लेकिन आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। उस प्लान की बात ही कुछ अलग है। ऐसा प्रीपेड आप लोगों ने कभी देखा और सुना नहीं होगा।

सिर्फ 4 रुपये के रोजाना खर्च में इस प्लान को अपना बनाया जा सकता है। इसलिए देरी बिलकुल मत करिये। इस् प्लान में कस्टमर को 35 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान के लांच होने के बाद Airtel, Jio सहित कई कंपनियों के होश उड़ गये हैं। इतना ही नहीं इन कंपनियों के यूजर अपने सिम बीएसएनल में धड़ाधड़ पोर्ट करवा रहे हैं।

Read More : BSNL : रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, भर-भर के लें इंटरनेट का मजा…

इस प्लान की वास्तविक कीमत 107 रुपये निर्धारित की गई है। जिसमें 35 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। यानी प्रतिदिन के हिसाब से 4 रुपये का खर्च ही आएगा। इस प्लान में यूजर का 3जीबी डेटा मिलने जा रहा है। इतना ही नहीं डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 40KBPS स्पीड मिलता रहा है।

इस प्लान में यूजर को 200 मिनट वायस कालिंग की सुविधा मिलने जा रही है। इस प्लान में BSNL ट्यून्स भी मिल रहा है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए ज्यादा काम का साबित होने जा रहा है। जो सिम को लंबे समय तक एक्टिव रखना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button