व्यापार

BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में बने डिजिटल वर्ल्ड के शहंशाह

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम BSNL ग्राहकों के बीच बेहतर सेवा के लिए जानी जाती है। एक बार फिर BSNL ग्राहकों को सबसे सस्ते दर पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान देने जा रही है। क्या आप भी BSNL यूजर हैं। अगर अभी तक आप लोगों ने BSNL में पोर्ट नहीं करवाया है। तो तुरंत करवा लें। नहीं तो पछताते रह जाएंगे। इस प्लान के लांच होने के बाद लोग धड़ाधड़ पोर्ट करवा रहे हैं।BSNL आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लग रही है।

भारतीय दूर संचार कंपनी(BSNL) अपने हर वर्ग के ग्राहकों को साधने का प्रयास करते रहती है। और उनके लिए सस्ते दर पर प्रीपेड प्लान लांच करते रहती है। आज हम जिस प्लान की बात करने जा रहे हैं। वह अभी से टेलीकॉम इण्डस्ट्री में गर्दा उड़ाते दिख रही है। होली से पहले इसकी धूम सभी तरह देखी जा रही है।

Read More : आ गया BSNL का ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लान, भूल जाएंगे रिचार्ज कराना

अभी से लोग होली के खुमारी में डूबते जा रही है। बीएसएनएल के इस प्लान से डर कर एयरटेल, जियो जैसी बड़ी कंपनियों के होश उड़े हुये हैं। अगर आप लोगों ने इस प्लान को अभी तक अपना नहीं बनाया है। तो तुरंत इस प्लान को अपना बना लें। बीएसएनएल के इस प्लान को मात्र 99 रुपये खर्च करके अपना बना सकते हैं।

इस प्लान में कस्टमर को वैलिडिटी के साथ-साथ डिजीटल वर्ल्ड में सफर करने के लिए डेटा भी मिलने जा रहा है। इस प्लान से संबंधित अगर आप और भी जानकारी चाहते हैं। तो बीएसएनल के साइट में विजिट कर सकते हैं। यहां बीएसएनल के तमाम प्रीपेड-पोस्ट पेड रिचार्ज प्लान के डिटेल अपलोड किये गये हैं।

Read More : BSNL लाया दुनिया का सबसे सस्ता प्लान! 4 रुपये में अपना बना लें…

इस प्लान को BSNL के वेबसाइट में STV-99 नाम दिया गया है। इस प्लान को अब तक का सबसे अच्छा और सस्ता प्लान के रूप में यूजर हाथों-हाथ ले रहे हैं। इस प्लान में यूजर को 18 दिनों वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस रिचार्ज प्लान में 3जीबी का प्रतिदिन डेटा मिलने जा रहा है। साथ ही 22 दिनों के लिए रिंगबैग टोन व 99 एसएमएस का अतरिक्त लाभ मिलने जा रहा है।

Related Articles

Back to top button