व्यापार

BSNL लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग…

क्या आप बढ़ती महंगाई से हलाकान हैं। और सस्ता रिचार्ज प्लान ढूढ रहे हैं। तो देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNLअपने यूजर के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस प्लान की कीमत सुनकर आपके कानों को विश्वास नहीं होगा। इस प्लान के लांच होते ही Airtel, jio जैसी अन्य कंपनियों की टेंशन बढ़ गई है। जी हां, इसे कंपनी ने सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के रूप में उतारा है।

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लांच होते ही अन्य कंपनियों के यूजर धड़ाधड BSNL में पोर्ट करवा रहे हैं। और इस सस्ते प्रीपेड प्लान को अपना बना रहे हैं। अगर आपने भी तक अपना सिम पोर्ट नहीं करवाया है। तो देरी बिल्कुल मत करिये। कहीं मौका हाथ से निकल न जाये। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को मात्र 99 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग का मजा देने जा रहा है।

Read More : आ गया BSNL का धांसू और सस्ता रिचार्ज प्लान, मिल रहा वैलिडिटी के साथ ढेरो फीचर

हालांकि कंपनी ने अपने इस प्लान को 22 दिनों से रिवाइज करके 18 दिन कर दिया है। फिर भी यह प्लान आम लोगों के बीच जबरजस्त पहचान बना रही है। इस प्लान में यूजर को वैलिडिटी के साथ डेटा भी मिल रहा है। इस प्लान में 18 दिनों वैलिडिटी दिया जा रहा है। इस प्लान में 3जीबी का डेटा मिल रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिल रही है।

Read More : Airtel Recharge Plan : अब नहीं कराना होगा बार-बार रिचार्ज, Airtel लाया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, BSNL और Jio की बढ़ने लगी टेंशन

इस प्लान में यूजर को एसटीडी और रोमिंग की सुविधा भी दिया जा रहा है। जो लोग इस प्लान से संतुष्ट नहीं हो पा रहे हैं। उनके लिए BSNL के पोर्टफोलियो में और भी ढेरो प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। BSNL के 118 रुपये वाले प्लान को भी अपना बनाया जा सकता है। इसमें 20 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही 512 एमबी का इंटरनेट दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button