व्यापार

BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी

BSNL : यूं तो देश में एक से बढ़कर एक धुरंधर टेलीकॉम कंपनियां मौजूद हैं। जिनके पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। सभी रिचार्ज प्लान में यूजन के लिए ढेरों सुविधाएं मौजूद हैं। जिनके साथ आप अपने डिजीटल लाइफ को इंजाय कर सकते हैं। तो क्या आपने अभी तक अपने डिजीटल लाइफ के साथ बीएसएनल को अपना नहीं बनाया है। तो तुरंत अपनी सिम को पोर्ट करा लें।

Read More : BSNL 99 रुपये में देने जा रही धमाल रिचार्ज प्लान, वैलिडिटी और फायदे लुभाएंगे मन को…

BSNL अपने ग्राहकों के बीच बेहतर इंटरनेट सेवा, अनलिमिटेड कालिंग व ढेरों सुविधाओं सहित लंबी वैलिडिटी के लिए जानी जाती है। अगर आपने अभी तक इस सबसे सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को नहीं खरीदा है। तो तुरंत खरीद लें। नहीं तो पछताते रह जाएंगे।

देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक बार फिर लंबी वैलिडिटी की प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच किया है। इस रिचार्ज प्लान में 75 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। BSNL के इस रिचार्ज प्लान एयरटेल और दूसरी अन्य कंपनियों की छुट्टी कर दी है।

Read More : BSNL का ये प्रीपेड प्लान उड़ा रहा गर्दा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ढेरों सुविधाएं…

BSNL के इस रिचार्ज प्लान में 75 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है. यह इंडियन मार्केट में आते ही धूम मचा रही है. इस प्लान की कीमत 499 रुपये राखी गई है. इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कालिंग, SMS के साथ प्रतिदिन 2 GB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में यूजर को कुल 150 GB का इंटरनेट मिलने जा रहा है. यह रिचार्ज प्लान आपके लिए एक बेहतर Option हो सकता है. इस प्लान का यूजर के बीच काफी डिमांड देखा जा रहा है.

BSNL के इस प्लान को बिना देरी किये खरीदी कर लें। इस प्लान को लेने आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाइनें देखी जा रही है। इतना ही नहीं दूसरी कंपनियों की टेंशन बढ़ा दी है। खबर आ रही यूजर को अपनी ओर आकर्षित करने अन्य टेलीकॉम कंपनियां कुछ उल्टी सीधी हरकतें कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button