मनोरंजन

BIG BREAKING : swara bhaskar बनीं मां, पति फहद ने बेटी के साथ साझा की तस्वीर 

BIG BREAKING : बॉलीवुड अभिनेत्री swara bhaskar मां बन गई है. वही पति फहद पिता बन गए हैं. पति फहद ने बच्ची को गोद में लेकर तस्वीरें साझा की है. स्वरा ने 23 सितंबर को नन्ही परी को जन्म दिया है. फ़िलहाल कपल अभी फिलहाल दिल्ली में हैं. स्वरा ने अस्पताल से कई तस्वीरें शेयर की, जहां पति पत्नी दोनों बच्ची को गोद में लिए खुश नजर आ रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया में बधाइयों का तांता लग गया है.

swara bhaskar अपने मीडिया में पांच तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें एक तस्वीर स्वरा पति के साथ मुस्कुराते नजर आ रही है. तो दूसरे तस्वीर नन्ही पारी के साथ नजर आ रही है. नन्ही बच्ची गोद में सोती दिख रही है. एक तस्वीर में तो नए नए पापा बने फहद भी बच्ची को संभालते नजर आ रहे हैं. दोनो नन्ही पारी को पाकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Read More : JAWAN ने तोड़े सारे रिकार्ड, कमाई में 1000 का आंकड़ा पार  swara bhaskar 

ये तस्वीरें शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा है. एक दुआ जो कबूल हो गई…हमारी बेबी गर्ल राबिया का जन्म 23 सितंबर को हुआ था. हम बेहद शुक्रगुजार हैं भगवान के और हमारा दिल खुशियों से भरा हुआ है.

swara bhaskar

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी swara bhaskar 

नीना गुप्ता ने स्वरा को बधाई दी. जीशान आयूब ने कई सारे हार्ट आइकन के साथ स्वरा और फहद को बधाई दी. पार्वथी, टिस्का चोपड़ा, गुनीत मोंगा समेत समेत तमाम लोगों ने स्वरा को बधाई और प्यार दिया. बता दें कि जब से स्वरा ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी उनके परिवार में एक अलग ही खुशी का माहौल था. अब ये खुशी सबके चेहरों पर नजर आ रही है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button