राष्ट्रीय

BIG BREAKING : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। BIG BREAKING : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की विवादास्पद आबकारी नीति में कथित घोटाले की जाँच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय  सीएम केजरीवाल को अब तक 9 बार समन जारी कर चुकी है। जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Read More : BIG BREAKING : दो मंजिला इमारत ढही, 2 लोगों की मौत, एक गंभीर

मामले में हाईकोर्ट ने ईडी को फटकार भी लगाई है। और सीएम केजरीवाल के खिलाफ ठोस सबूत मांगे थे। मामले में उन्हें अंतरिम सुरक्षा प्रदान करने की याचिका को नामंजूर करने के बाद ईडी की टीम उनके आवास पर पहुंची हुई थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : BIG BREAKING : हादसे का शिकार हुआ टूरिस्ट वाहन, 4 की मौत, 13 घायल

BIG BREAKING : खबरों की मानें तो ईडी की टीम ने किसी बाहरी व्यक्ति को मुख्यमंत्री के आवास के भीतर जाने की अनुमति नहीं दी है। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि यहां ईडी छापेमारी की गई है। पुलिस किसी को अंदर नहीं जाने दे रही है। वहीं आम आदमी पार्टी ने पहले ही आशंका जताई थी कि ईडी सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की मंशा से सीएम हाउस में घुसी है। और हुआ भी वहीं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी सुप्रीम कोर्ट पहुंची हई है। रात में सुनवाई की गुजारिश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button