AutomobileTechnology

Bajaj Chetak: Bajaj की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola और Ather पर पड़ी भारी, सस्ते कीमत के साथ मिल रही माइलेज

Bajaj Chetak: Ather और Ola की दुनिया हिलाके रख देने वाली Bajaj की यह इलैक्ट्रिक स्कूटर, सस्ते कीमत के साथ मार्केट में कहर ढा़ रही है। बजाज मोटर्स की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक है। जो अपने कमाल की माइलेज और कीमत और लाजवाब फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में छाई हुई है। अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो हम यहां इस लेख में आपके लिए बेस्ट EMI प्लान लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप Bajaj Chetak को सस्ते कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने घर ले जा सकते हैं।

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak

Bajaj Chetak On Road Price
Bajaj Chetak: बजाज सेगमेंट की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो भारतीय बाजारों में कुल दस कलर ऑप्शन और चार वेरिएंट में उपलब्ध है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के पहले वेरिएंट की कीमत 1,23,169 रुपए है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1,47,704 है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। आपके शहर के अनुसार कीमत में बदलाव हो सकते हैं।

Bajaj Chetak Price - Range
Bajaj Chetak Price – Range

Read More: Activa 6G 2024 : मोबाइल की कीमत में ले जाएं स्कूटर, इतनी सस्ती हुई Activa 6G जो देती है 47 km का माइलेज

Bajaj Chetak EMI Plan
Bajaj Chetak: अगर आप बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए बेस्ट EMI Plan लेकर के आये हैं जिसके अनुसार आपको पहले 25,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा जिसके बाद 3 साल तक प्रत्येक महीने मात्र 3,709 रूपये की EMI जमा करनी होगी।, जिसे 12% की ब्याज दर से दिया जाएगा।

Note: यहां हम जो EMI प्लान बताएं हैं वो आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकती है, इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप में संपर्क कर सकते हैं।

Bajaj Chetak Features
Bajaj Chetak: इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें, मोबाइल ऐप्स और होली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें एक कॉल/एसएमएस अलर्ट सिस्टम, एक स्टैंडबाय अलार्म, एक ट्रिपमीटर, एक ओडोमीटर, एक स्पीडोमीटर, खतरा चेतावनी सूचक और समय दिखाने के लिए एक घड़ी है। दूसरी ओर, TecPec अपने अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट में केवल एक मोड़ के बाद ही हल हॉल असिस्ट और स्पोर्ट नामक एक अतिरिक्त राइड मोड जैसी सुविधाएं प्राप्त करने का एकमात्र तरीका है।

इसका टेक पैक वेरिएंट में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और मोबाइल ऐप्स कनेक्टिविटी जैसी अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आता है।

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak

Read More : Maruti Alto 800 2024 : इंडियन मार्केट में वापस आ रही मारुती सुजुकी की Maruti Alto 800, जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत

Bajaj Chetak electric scooter
Bajaj Chetak electric scooter

Bajaj Chetak Battery And Range
Bajaj Chetak: बैटरी पैक की बात करें तो बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में इसके प्रीमियम मॉडल में 126 किलोमीटर की रेंज के साथ 3.2 kWh लिथियम आयन बैटरी पैक है जिसे IP67 रेटेड दी गई है। यह 16nm का अधिकतम टॉर्क और 4 किलोवाट की अधिकतम शक्ति जनरेट करता है। इसके अलावा इसके शहरी स्वरूप की सीमा 113 किलोमीटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे 50 मिनट का समय लगता है।

Bajaj Chetak Suspension And Brakes
Bajaj Chetak: इसके सस्पेंशन और हार्डवेयर कार्यों को करने के लिए पीछे मोनोशॉक और आगे सिंगल साइडेड अग्रणी लिंक शामिल है, और इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए पीछे ड्रम ब्रेक और आगे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Bajaj Chetak Rival
Bajaj Chetak: भारतीय बाजार में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Hero Vida V1, Ola S1, Ather 450X, TVS iqube Electric और Simple One से होता है।

Read More: TVS Ntorq 125: मार्केट में छाई TVS की यह एक्टिवा स्कूटर, स्पोर्टी लूक के साथ मिल रहे झक्कास फीचर्स, केवल इतने रुपए में…

Related Articles

Back to top button