मनोरंजन

बच्चलन Urfi Javed ने उतारे कपड़े, देखने वाले शर्म से हो रहे पानी-पानी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urfi Javed होली से पहले इंटरनेट का पारा बढ़ाते नजर आ रही है। सेंशन गर्ल उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया में आग लगा दी है। जिसकी चर्चा सभी तरफ हो रही है। उर्फी जावेद के सोशल मीडिया में लाखों फालोवर हैं। जो उसे लाइक, कमेंट और फालो करते रहते हैं। ये फालोवर कई बार ट्रोल भी करते रहते हैं। इतना ही नहीं भद्दे-भद्दे कमेंट भी करते हैं जिसका एक्ट्रेस को सीधा सामना करना पड़ता है।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने कर ली सगाई! सेरेमनी के फोटो वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में Urfi Javed का एक इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उसने अपने सारे कपड़े उतार दिये हैं। कपड़े के नाम पर दो छोटे-छोटे कपड़े टुकडे को लपेटे नजर आ रही है। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। और सोशल मीडिया में आग लगाते दिख रही है। जिसकी सभी तरफ चर्चा भी हो रही है।

बिग बॉस और ये रिश्ता क्या कहलाता से चर्चा में आयी Urfi Javed हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। यहां तक उर्फी जावेद ने अपने पिता को लेकर भी गंभीर आरोप लगाये हैं। खुलकर बोलने व बिंदास अंदाज के चलते मीडिया में ट्रोलिंग का शिकार भी होती रहती है।

Read More : Urfi Javed ने किया हवन, फालोवर बोले-तेरी जैसी लड़की का नहीं है इस्लाम में जगह…

वहीं Urfi Javed का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें उर्फी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। साथ ही वह देश का राष्ट्रीय झंडा पकड़े नजर आ रही है। एक और पोस्ट में उर्फी जावेद बेक लेस डेÑस पहने नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button