छत्तीसगढ़

Ambikapur Pitai : सत्ता मिलते ही अंबिकापुर में भाजपाइयों में दिखी सत्ता गर्मी, साय की सभा में पत्रकार पर हमला, देखें वीडियो

Ambikapur Pitai : रविवार को अंबिकापुर के पीजी कालेज मैदान में मुखयमंत्री विष्णु देव साय की सभा के दौरान भाजपाइयों का असली चेहरा आखिरकार सामने आ ही गया. सत्ता की चाबी मिले अभी महीनेभर ही हुए हैं. और भाजपा कार्यकर्तोओ की गर्मी दिखनी शुरू हो गई है. अंबिकापुर के पीजी कालेज मैदान में कार्यकर्त्ता सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. जहां पत्रकार के साथ मार पिटाई की घटना सामने आयी है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता पत्रकार से पिटाई करते हुए साफ दिखाई दे रहे है.

आपको बता दें कि पत्रकार के साथ मार पिटाई की यह घटना तब हुई. जब पत्रकार सीएम की बाइट लेने वाले थे. पत्रकरों ने मामले की शिकायत सीएम से करते हुये नाराजगी जाहिर की है. इतना ही नहीं स्थिति इतनी बिगड़ गई की पत्रकारवार्ता को बहिष्कार करने की नौबत तक आ गई. हलाकि वरिष्ठ भाजपा नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया.

Read More : jio मचाने जा रहा भौकाल!, यूजर को मात्र 100 रुपये में दे रहा 28 दिनों की वैलिडिटी, हाईस्पीड इंटरनेट के साथ ढेरों सुविधाएं Ambikapur Pitai :

Ambikapur Pitai : खबरों की मानें तो जिस पत्रकार के साथ घटना हुई है. वह अंबिकापुर बताया जा रहा है. वही घटना को अंजाम देने वाले भाजपा कार्यकर्ता सूरजपुर जिले है. जिनका नाम अजय अग्रवाल उर्फ़ अज्जू, संस्कार अग्रवाल और रंजन सोनी बताया जा रहा है.

घटना के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री साय वहां पहुंचे पत्रकारों ने एक सुर में घटना को लेकर कड़ा विरोध जताया। इससे पहले प्रवेश द्वार में पत्रकारों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से भी काला कोट या जैकेट उतारने को कहा गया. जिस पर हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई. प्रशासनिक व्यवस्था के ढीले वाले रवैए की वजह से कार्यक्रम अवस्थित भी हो गया.

कुछ ही देर पहले मंच से भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया था. जीत के लिए शाबासी दी थी थोड़ी ही देर में हौसला इतना बढ़ गया कि स्थिति मार पिटाई तक पहुंच गयी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button