व्यापार

Amazon Sale 2024 : 727 रुपये पेय कर घर ले जाये Smart Tv, नये साल के जश्न में लगाये चार चाँद

देशभर में अभी नया साल का जश्न चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपने जश्न के बीच चार चांद लगाना चाहते हैं। तो Amazon Sale में भारी Discount मिलने जा रहा है। जहां से आप अपने मनपसंद ब्रांड के प्रोडक्ट को पानी मोल के मोल खरीद सकते हैं। और अपने घर हंसी-ठिठोली को निमंत्रण दे सकते हैं।

Online शॉपिंग बाजार Amazon में Home Appliances भकंम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। अमेजन में इन दिनों Online सेल लगी हुई है। यहां से 32, 43 और 40 इंच के स्मार्ट टीवी को आसानी से अपना बनाया जा सकता है।

Read More : Amazon Sale 2024Hyundai Creta मचाने जा रही भौकाल! जबरजस्त फीचर बना रहा दीवाना  

अमेजन में हाई क्वालिटी के Smart Tv सेल में उपलब्ध हैं। जिनकी विजुवल और स्क्रीन क्वालिटी आपको दीवाना बना देगी। इसे अपना बनाकर उम्दा एक्सपीरियेंस हासिल कर सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और अलेक्सा जैसी सुविधाएं भी मिल रही है। इसे कम्प्यूटर की तरह भी इस्तेमाल किया जाता सकता है।

Amazon Sale 2024
Amazon Sale 2024

अमेजन में इन स्मार्ट टीवी पर 15 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद MRP 15 हजार से भी कम हो जाता है। अगर आपको इस बजट में भी परेशानी है। तो भी आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। बैंक फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। 727 रुपये के EMI में आसानी से घर ले जाया जा सकता है।

Read More : चमचमाती Tata Punch को बना लें अपना, मात्र इतने रुपये की देनी होगी EMI Amazon Sale 2024 

वहीं One Plus के smart Tv में 38% तक डिस्काउंट मिलने जा रहा है। भारी डिस्काउंट के बाद 40 हजार वाली स्मार्ट टीवी 15 हजार की रह जाती है। इसमें गूगल असिस्टेंट, अलेक्सा सपोर्ट के साथ 24 वाट का साउंट सिस्टम मिल रहा है। 4K UHD डिस्प्ले बिलियन से भी ज्यादा कलर सपोर्ट मिल रहा है। साथ ही एक साल की गारंटी भी मिलने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button