व्यापार

Airtel Recharge Plan : अब नहीं कराना होगा बार-बार रिचार्ज, Airtel लाया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, BSNL और Jio की बढ़ने लगी टेंशन

Airtel Recharge Plan : क्या आप बार-बार रिचार्ज से परेशान हैं। और झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं। तो आपके लिए गोल्डन चांस है। अब देरी बिल्कुल मत करिये। आपकी दिल की बात एयरटेल ने सुन ली है। आपके लिए दमदार पावरफुल प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आयी है। इस प्लान की चर्चा सभी तरफ हो रही है। इस प्लान को अपना बनाने के बाद आपको एक साल तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। इतना ही नहीं इस प्लान को एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के रूप में भी पेश किया जा रहा है।

Airtel
Airtel

Airtel Recharge Plan : यूं तो एयरटेल के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है। जो सस्ता, सुन्दर और पावरफुल है। आज हम ऐसे एक रिचार्ज प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं। जो खूब धमाल मचा रही है। इस प्लान के लांच होने से दूसरी बड़ी कंपनियों के होश उड़ गये हैं। जिनमें जियो, बीएसएनएल जैसी कई कंपनियां शामिल हैं। इस प्लान की कीमत 1799 रुपये है। इस प्लान में पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी पूरे एक साल तक इस प्लान की वैलिडिटी रहती है।

 

Airtel Recharge Plan
Airtel Recharge Plan

Read More : Airtel Recharge Plan : Airtel लाया धांसू प्लान! कॉलेज की लड़कियां हो रही दीवानी

Airtel Recharge Plan : एयरटेल अपने इस प्लान को सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के रूप में पेश कर रही है। इस प्लान में पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान में यूजर को ढेरों बेनिफिट भी मिलने जा रही है। आज ही इस रिचार्ज प्लान को अपना बना लें। नहीं तो पछताते रह जाएंगे। एयरटेल के 1799 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को 24जीबी का डेटा पूरे वैलिडिटी के लिए मिलता है। इस डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप अलग से डेटा परचेस कर सकते हैं। कंपनी इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड काल और 3600 एसएमएस भेजने की सुविधा दे रहा है। हालांकि यूजर एक दिन में 100 एसएमएस ही भेज सकेगा। इस प्लान के साथ यूजर को एडिशनल बेनिफिट के रूप में Appollo 24×7 Ciecle का तीन महीने का एक्सेस भी मिल रहा है।

 

Read More : Airtel लाया धमाल प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 199 रुपये में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ढेरो खूबियां  Airtel Recharge Plan  

Airtel Jio
Airtel Jio

Airtel Recharge Plan : एयरटेल अपने सब्सक्राइबर को फ्री हैलो ट्यून की सुविधा भी देने जा रही है। इसकी मदद से कोई भी हैलो ट्यून सेट किया जा सकता है। इसके साथ ही ……म्यूजिक का भी फ्री एक्सेस मिलने जा रहा है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर को इस प्लेटफार्म पर हैलो ट्यून और पॉडकास्ट एंजॉय की सुविधा भी देती है। उन यूजर के लिए यह प्लान ज्यादा कारगर साबित हो रहा है। जो लांग टर्म प्लान चाहते हैं। या यूं कहें बार-बार रिचार्ज के झंझट से छूटकारा चाहते हैं। इस प्लान में यूजर का ज्यादा डेटा नहीं मिल रहा है। अगर आप भी ज्यादा डेटा नहीं चाहते हैं। तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

 

Related Articles

Back to top button