व्यापार

Airtel Recharge Plan : Airtel लाया धांसू प्लान! कॉलेज की लड़कियां हो रही दीवानी

नई दिल्ली। Airtel Recharge Plan : मोबाईल यूजर के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। भारतीय एयरटेल ने एक बार फिर धांसू प्लान लांच किया है। एयरटेल के इस प्लान के कॉलेज की लड़किया खूब दीवानी हो रही है। इस प्लॉन को खरीदने कॉलेज की लड़कियां आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लगा रही हैं।

एयरटेल हमेशा उपभोक्ताओं के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच करता रहता है। एयटेल के पोर्टफोलियो में कईयों पोस्टपेड और प्रीपैड के प्लान हैं। अगर आपको भी मिनिमम रिचार्ज में प्लान की जरुरत है। और अपने सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। तो आपके लिए हम ऐसे ही बेस्ट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Read More : Gold Price Today : सोने की कीमतों में फिर आयी गिरावट, जल्द करेगी 77 हजार पार Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan
Airtel Recharge Plan

एयरटेल इन दिनों देश दूसरा सबसे बड़ा टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल के इन दिनों देशभर में 37.813 करोड़ सब्सक्राइबर हैं। आज हम जिस प्लान के बारे मे बताने जा रहे हैं। उस प्लान को मात्र 155 रुपये के रिचार्ज में अपना बना सकते हैं। इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।

Airtel Recharge Plan : इस प्लान में यूजर को कंपनी 1जीबी डेटा देने जा रहा है। जो पूरी वैलिटिडी के लिए उपलब्ध है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड कालिंग के साथ-साथ 300 एसएमएस फ्री भी मिल रहा है। वहीं लिमिट खत्म होने के बाद 1 रुपये और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में एडिशनल बैनिफिट की बात करें। इसमें हलो ट्यून भी मिलने जा रहा है।

एयरटेल का यह प्लान उपभोक्ताओं के लिए पहले 99 रुपये में उपलब्ध था। जिसे कंपनी ने बढ़ाकर अब 155 रुपये कर दिया है। इस प्लान में 1 जीबी डेटा खत्म होने के बाद 50 पैसे प्रति एमबी के चार्ज से डेटा आॅफर करने जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button