व्यापार

Airtel करने जा रही सबकी छुट्टी, रिचार्ज के झंझट से छुटकारा …

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने कस्टमर के लिए एक से बढ़कर एक किफायती प्लान लांच करते रहती है। जो दूसरी बड़ी अन्य कंपनियों की छुट्टी करते रहती है। Airtel दिनों दिन जीरो इरर की ओर आगे बढ़ते जा रही है। हालांकि अभी कंपनी टार्गेट से काफी दूर है। आज हम एयरटेल के जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की चर्चा कर रहे हैं। वह लांच होते ही धमाल मचा रही है। आप भी इस धमाल मचाने वाली प्लान को अपना बनाकर रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं।

एयरटेल का यह प्लान उन कस्टमर के लिए अच्छा विकल्प बन रहा है। जो बार-बार रिचार्ज नहीं करवाना चाहते हैं। साथ ही किफायती दर पर लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। इस आॅफर का लाभ देश के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर ले सकेंगे।

Read More : Airtel लाया जबरदस्त प्लान, 84 दिनों की वैलिडिटी, फ्री अनलिमिटिड कॉलिंग

इस प्लान के लांच होने के बाद से धड़ाधड़ इस प्लान को लोग अपना बना रहे हैं। वहीं दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के यूजर फटाफट सिम पोर्ट करवाकर Airtel को अपना बना रहे हैं। कंपनी ने यूजर की जरुरतों को देखते अपने प्लान को काफी हद तक माडीफाई करने में सफल साबित हुई है।

एयरटेल के जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। उसकी कीमत 1799 रुपये है। इस प्लान में यूजर को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। प्रतिदिन के हिसाब से यूजर को 4.9 रुपये की दर से लागत आती है। कंपनी ने इस प्लान को सबसे किफायती प्लान के रूप में लांच किया है। कस्टमर को इस प्लान को लेने के बाद सालभर रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलने जा रहा है।

Read More : Airtel Recharge Plan : अब नहीं कराना होगा बार-बार रिचार्ज, Airtel लाया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, BSNL और Jio की बढ़ने लगी टेंशन

इस प्लान को लेने के बाद किसी भी नेटवर्क में लोकल व एसटीसी कालिंग की सुविधा मिलने जा रही है। फ्री कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 रटर दिया जा रहा है। इस प्लान में डेटा बेनिफिट्स की बात करें 24GB मिल रहा है। फ्री हैलोट्यून की सुविधा भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button