व्यापार

Airtel उड़ाने जा रहा गर्दा, यूजर्स की कर दी मौज, नहीं देखा होगा ऐसा रिचार्ज प्लान

क्या आप Airtel सब्सक्राइबर हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। भारतीय टेलीकॉम कंपनी Airtel हमेशा यूजर के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेट प्लान लांच करते रहती है। अधिकतर लोग महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान रहते हैं। ऐसे लोगों के लिए गुड न्यूज आ रही है। एयरटेल 0 कम्पलेन की टारगेट के साथ काम कर रही है। हालांकि कंपनी इसे चुनौति भी मानती है।

आज हम Airtel के जिस रिचार्ज प्लान की बात करने जा रहे हैं। उसे आप 399 रुपये में अपना बना सकते हैं। यह एक पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 1 महीने का वैलिडटी मिलने जा रही है।

Read More : Airtel-jio ग्राहकों के लिये आ रही बुरी खबर. जल्द करने जा रहे ये बड़े बदलाव

इस प्लान में अपने परिवार के तीन अन्य सिम को भी एड किया जा सकता है। हर दूसरे सिम के लिए यूजर को 99 रुपये खर्च करने होंगे। जिसके बाद इस प्लान का मजा ले सकते हैं। इसमें यूजर को 75जीबी का डेटा मिलने जा रहा है। कंपनी सभी सिम में 5जीबी का अलग से डेटा भी देने जा रही है।

Airtel इस प्रीपेड प्लान के लिए सबसे पहले 500 रुपये का सिक्योरिटी अमाउंट लेती है। यूं तो एयरटेल के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान हैं। जिनमें कंपनी यूजर को एक से बढ़कर धांसू आॅफर देते रहती है। पोस्टपेड के साथ-साथ प्रीपेड में भी कंपनी यूजर को 599 रुपये के रिचार्ज प्लान में ढेरों आॅफर दे रही है।

Read More : Airtel Recharge Plan : Airtel लाया धांसू प्लान! कॉलेज की लड़कियां हो रही दीवानी

इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कालिंग के साथ-साथ 105 जीबी डेटा देने जा रही है। साथ ही 75 जीबी डेटा प्रायमरी यूजर को दे रही है। सेकंडरी यूजर को 30 जीबी डेटा मिलने जा रहा है।

इस प्लान में 200 जीबी तक डाटा रोलओवर करने की सुविधा भी दिया गया है. इतना ही नहीं 6 महीने के लिए Amazon प्राइम मेंबरशिप और 1 साल के लिए disney+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button