व्यापार

Airtel लाया जबरदस्त प्लान, 84 दिनों की वैलिडिटी, फ्री अनलिमिटिड कॉलिंग

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। जो लोगों को खूब पसंद आते रहती है। क्या आप भी Airtel यूजर हैं। अगर नहीं हैं, तो आप तुरंत अपने सिम को पोर्ट करवा लें। अन्यथा पछताते रह जाएंगे। Airtel अपने ग्राहकों के लिए सस्ते दर पर रिचार्ज प्लान लायी है। इस प्लान की खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं इस प्लान को अपना बनाने लोग एयरटेल के आउटलेट की ओर दौड़े भाग रहे हैं।

Read More : Airtel लाया धमाल प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 199 रुपये में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ढेरो खूबियां

यूं तो Airtel के पोटफोलियों में एक से बढ़कर प्रीपेड प्लान मौजूद है। आज हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं। उस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान को अपना बना लेने से तीन महीने तक आपको रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलने जा रहा है। तो देरी बिल्कुल मत करिये।

इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग मिल रहा है। साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म की सुविधा भी मिल रही है। आप अपने चर्चित प्लेटफार्म का मजा ले सकते हैं।

Read More : Airtel-jio ग्राहकों के लिये आ रही बुरी खबर. जल्द करने जा रहे ये बड़े बदलाव

यह Airtel की लंबी अवधी वाला रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में यूजर को धमाल का बेनिफिट मिलने जा रही है। यह 84 दिनों की वैधता के साथ आ रही है। इसकी कीमत 1499 रुपये है। जिसे आप एयरटेल थैंक्स एप के जरिये अपना बना सकते हैं। इस प्लान में आपको डेली लिमिट 3जीबी डेटा मिलने जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 64केबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसमें आपको अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कालिंग की सुविधा मिल रही है। 100 एसएमएस भी मिलने जा रही है। ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button