व्यापार

Airtel लाया धमाल प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 199 रुपये में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ढेरो खूबियां

Airtel : देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने धांसू रिचार्ज प्लान लांच किया है। जिसकी चर्चा सब तरफ हो रही है। इस प्लान में यूजर के लिए ढेरो बंपर ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप भी एयरटेल कस्टमर हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। इस प्लान को अपना बनाकर फूल पैसा वसूल कर सकते हैं। एयरटेल कस्टमर के लिए हमेशा एक से बढ़कर रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। जो यूजर को खूब पसंद भी आती है। इस प्लान के लांच होते ही एयरटेल की सब तरफ धूम मच रही है।

Airtel
Airtel

Read More : Jio देने जा रही बिलकुल फ्री कालिंग, Airtel का उड़ाने जा रही गर्दा

Airtel के इस प्लान को अब तक का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान बताया जा रहा है। जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ ढेरा आॅफर मिलने जा रहे हैं। एयरटेल इन दिनों देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी के रूप में स्थापित हो गई है। इसके कस्टमर संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। जो इसकी सफलता का राज भी है। कंपनी लगातार लाखों लोगों की जरुरतों को देखते हुये अपने प्लान में बदलाव करते रहती है। ज्यादातर कस्टमर मंथली प्लान में फोकस करते हैं। जो कम बजट में मिल जाता है। जिस प्लान में डेटा, कालिंग, एसएमएस सहित ढेरों सुविधाएं मिल जाते हैं।

Airtel Jio
Airtel Jio

Read More : आ गया BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Airtel, jio की हुई छुट्टी

यह प्लान मंथली प्लान में अर्फोडेबल होने के चलते कस्टमर के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस प्लान को मात्र 199 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी भी दिया जा रहा है। जो इसको दमदार और पावरफूल बना रहा है। कंपनी इस प्लान में यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 300 एसएमएस, एसटीडी और लोकल कालिंग की सुविधा भी दे रही है। इस दौरान कस्टमर को प्रतिदिन 3जीबी डेटा पूरी वैलिडिटी के दौरान के लिये दिया जाता है. जो आपको डिजीटल वर्ल्ड में पावर फूल बनाता है।

Airtel Recharge Plan
Airtel Recharge Plan

Airtel : इस प्लान में डेटा ख़त्म होने के बाद ग्राहकों को 50p/MB की दर से रिचार्ज भी किया जा रहा है. वही अगर आप एडिशनल डेटा चाहते हैं तो डेटा वाउचर खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक भी मिलने जा रहा है. इसमें 5 रुपये का अलग से टॉकटाइम भी मिलने जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button