व्यापार

Air India Ticket : फटफटा कर लें ट्रैवल प्लान, 1799 रुपये में मिलने जा रही एयर टिकट

Air India Ticket : क्या आप ट्रैवलिंग के इन्ट्रेस्टेड हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। एयर इंडिया यात्रियों को ऑफर के तहत बंपर डिस्काउंट देने जा रही है। झटपट डिस्काउंट के साथ एयर इंडिया में टिकट बुक कर लें। ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए बिना देरी किये टिकट बुक कर लें। एयर इंडिया घरेलू और विदेशी उड़ानों में भारी डिस्काउंट देने जा रही है।

Air India इस स्पेशल ऑफर का नाम Namaste World Sale रखा है. इसके तहत Air India घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों के लिये स्पेशल प्लान लांच कर रही है.जिसके तहत न्यूनतम 1799 रुपये में एक तरफ का टिकट दिया जा रहा है. साथ ही इंटरनेशनल रूट के लिए न्यूनतम ऑफर 3899 रुपये में टिकट मिलने जा रहा है.

Read More : Bumper Offer : Yamaha R15 को 30 हजार में बना लें अपना, 2 लाख रुपये तक है कीमत  Air India Ticket  

यह ऑफर उन लोगों के लिये संजीवनी साबित हो रही है. जो लोग हवाई यात्रा का सपना देखते हैं. लेकिन उसे वे पूरा नहीं कर पाते हैं. Air India ने अपने कस्टमर लिये कनविनिएंस फीस को ख़त्म कर दिया है. और इसका लाभ सीधा ग्राहकों को देने का ठान लिया है. इस योजना का लाभ लेने के लिये Air India की वेबसाइट और मोबाइल एप के जरिए टिकट बुक किया जा सकता है.

एयर इंडिया ने यह ऑफर 2 फरवरी से शुरू किया है। जो चार दिनों तक लागू रहने वाली है। इतना ही नहीं स्वदेशी उड़ानों की इकोनॉमी क्लास की न्यूनतम टिकट 1799 रुपये और बिजनेस क्लास की 10,899 रुपये है। यह टिकट सिंगल साइड की है। अपने चुनिंदा डेस्टिनेशन की इकोनॉमी क्लास में 3899 और दोनों तरफ की 9600 रुपये है। हालांकि एयर इंडिया ने आॅफर के तहत सीट लिमिटेड रखी है।

Read More : सबके छक्के छुड़ाने आ रही Motog34 5G, 9 जनवरी से Flipkart पर उपलब्ध  Air India Ticket  

विदेशी उड़ानों में वर, कनाड, यूरोप और आस्ट्रेलिया के अलावा गल्फ और मीडिल ईस्ट, एशिया पैसिफिक और दक्षिण एशिया के लिए टिकट बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। तो देरी बिल्कुल मत करिये। आॅफर सीमित समय के लिए है। कहीं पछताना न पड़ जाये।

Related Articles

Back to top button